Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking News'मैं अकेला था, वो 8 लोगों को...', यूट्यूबर मैक्सटर्न का एल्विश यादव...

‘मैं अकेला था, वो 8 लोगों को…’, यूट्यूबर मैक्सटर्न का एल्विश यादव पर गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज),Elvish Yadav Vs Sagar Thakur: एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी को क्रिकेट के मैदान में एक साथ देखते ही। दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रायल किया जा रहा है। वही एक यूट्यूबर ने एल्विश यादव पर आरोप लगाया और कहा कि ‘मैं अकेला था, वो 8 लोगों को…’ .इस लेख में हम बातएंगे की पूरा मामला क्या है ?

मैक्सटर्न ने एल्विश यादव पर लगाए गंभीर आरोप

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव एक बार फिर मुसीबत में हैं। यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने एल्विश यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मामला तब शुरू हुआ जब एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी को क्रिकेट के मैदान में एक साथ देखा गया। स्पोर्ट्स इन्फ्लुएंसर सागर ठाकुर हुए ट्रोल। आइए आपको बताते हैं मैक्सटर्न ने एल्विश यादव पर क्या आरोप लगाए।

मैक्सटर्न का वीडियो वायरल (Elvish Yadav Vs Sagar Thakur)

यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न वीडियो में कह रहे हैं- ‘भाई, उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी है। मैं अकेला था। भाई एल्विश अपने साथ कई लोगों को लेकर आये थे। तो मैं सुबह होते ही इसका पूरा वीडियो शेयर करूंगा। हर किसी को देखना चाहिए कि क्या हुआ। हमारे पास रिकॉर्डिंग भी है। मैं ठीक हूँ। चोट यहीं (होंठ) पर ही लगी है। वह भी 8 लोगों से लड़कर वापस आ चुका है।

एल्विश यादव हो गए नाराज 

आपको बता दे, यूट्यूबर सागर ने हाल ही में बिग्ग बॉस विनर मुनव्वर फारुकी के साथ एल्विश यादव की दोस्ती का मजाक उड़ाते दिखे थे। जिसके बाद बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव नाराज हो गए।

एल्विश यादव को यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने ट्रोल किया। जिसमे उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जो इवेंट का था और लिखा ‘एलविश यादव और मुनव्वर की प्रेम कहानी। उसके बाद एक और वीडियो शेयर करते हुए दिखे जिसमे कहा कि ‘हर आदमी दोहरा आदमी है।’

Also Read – मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकाला…, पति को शराब पीने से रोकना पड़ा महंगा, मामला हैरान कर देगा

क्या एल्विश यादव ने धमकी दी?

इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एल्विश ने लिखा, अपने काम से काम रखो ‘भाई आप दिल्ली में रहते हैं, सोचा आपको याद दिला दूं।’ बाद में, प्रभावशाली व्यक्ति ने एल्विश यादव के साथ एक चैट साझा की, जहां बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता ने उसे गुड़गांव में मिलने के लिए कहा। क्या एल्विश यादव ने उन्हें धमकी दी थी?

इससे पहले, पिछले साल के अंत में बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। उनका नाम एक रेव पार्टी में सामने आया था, जहां कथित तौर पर सांप और जहर मिला था।

Also Read –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular