Monday, July 8, 2024
Homeउत्तराखंडEncroachment In Uttarakhand: अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, प्रशासन को झेलना पड़ा...

Encroachment In Uttarakhand: अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, प्रशासन को झेलना पड़ा लोगो का विरोध, पढ़ें खबर..

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)Encroachment In Uttarakhand: खबर उत्तराखंड के  जसपुर कोतवाली क्षेत्र के पतरामपुर से है, जंहा आज अवैध अतिक्रमण पर प्रसाशन का फिरसे बुलडोजर चला। आज पतरामपुर में सरकारी रास्ते से अवैध अतिक्रमण को हटाया गया। उपजिलाधिकारी जसपुर के नेतृत्व अतिक्रमण पर कार्यवाही की गई। अतिक्रमण के दौरान भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।

प्रशासन को झेलना पड़ा विरोध

वंही प्रसाशन को लोगो का भारी विरोध झेलना पड़ा। जिसमे तीखी नोकझोक भी हुई पुलिस ने विरोध कर रहे कुछ लोगो को हिरासत में लिया।  उपजिलाधिकारी जसपुर सीमा विश्वकर्मा ने बताया कि आज पतरामपुर में अतिक्रमण पर कार्यवाही की जा रही है।

29 लोगों भेजा गया नोटिस

जिसमे 29 लोगो नोटिस दिया गया था। जिसमे 29 ज्यादा लोग अतिक्रमण की जद में आ रहे है सरकारी अभिलेखों में जो सरकारी रास्ते ओर गड्ढों में अतिक्रमण किया गया था जिस पर कार्यवाही की जा रही है ओर आगे भी सरकारी भूमि पर अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही जारी रहेगी।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand Weather Update: प्रदेश में ओलावृष्टि को लेकर अलर्ट जारी, दोपहर से केदारनाथ में लगातार बर्फबारी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular