Wednesday, July 3, 2024
HomeमनोरंजनEntertainment: सलमान खान ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, स्टेज पर खोल...

Entertainment: सलमान खान ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, स्टेज पर खोल दी शर्ट

- Advertisement -

Entertainment: सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में हैं। जगह-जगह जाकर वो अपनी फिल्म की प्रमोशन कर रहे हैं। इसी कड़ी में वो ट्रोलर्स का शिकार हो गए। दरअसल उन्होंने कहा कि जो सीक्स पैक्स लोग स्क्रीन पर देखते हैं वो कोई वीएफ एक्स नहीं बल्कि रियल हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी शर्ट उतार कर दिखा दी। दरअसल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल थी जिसमे कहा जा रहा था कि सलमान की फिल्मों वीएफएक्स यूज किया जाता है।

सलमान के ट्रोल होने की वजह

दरअसल सलमान के हेटर्स उनकी बॉडी को विजुअल इफेक्ट का नतीजा बता रहे थे। जिसके जवाब में सलमान खान ने अपनी फिल्म के ट्रेलर रिलीज के मौके पर स्टेज पर ही अपनी शर्ट खोल दी और ट्रोलर्स पर तंज करते हुए कहा कि तुम्हे लगता है वीएफएक्स है !! वहीं सलमान को शर्टलेस देख उनके फैंस उत्साह से चीखने लगे। सलमान के इस जवाब का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जोरो-शोरों से वायरल हो रहा है।

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’आगामी 21 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साईटेड हैं। अगले शुक्रवार को इस फिल्म को फैंस बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। वहीं सलमान खान लंबे समय बाद बड़े प्रोजेक्ट के साथ वापसी कर रहे है। इस फिल्म को फरहाद सामजी ने निर्देशित किया है। वहीं इसके निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं। जानकारी मिली थी कि इस फिल्म का टाईटल पहले कभी इद कभी दिवाली रखा गया था। लेकिन बाद कुछ कारणों से इसका नाम बदलकर ‘किसी का भाई किसी की जान’ किया गया है।

Also Read: Corona Update: प्रदेश में कोरोना ने बढ़ाई टेंशन, 24 घंटे में आए 757 नए मामले

Lucknow mayor election : लखनऊ मेयर चुनाव को लेकर मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव ने की डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से मुलाकात, जानिए क्या हुई चर्चा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular