Sunday, May 19, 2024
HomeAccident NewsFatehpur News: थाना परिसर में लगी भीषण आग! कई गाड़ियां जलकर राख

Fatehpur News: थाना परिसर में लगी भीषण आग! कई गाड़ियां जलकर राख

- Advertisement -

Fatehpur News: फ़तेहपुर जिले के चौडगरा थाना कल्याणपुर के पास उस वक्ता हाहाकार मच गया। जहा अचानक कल्याणपुर के परिसर में खड़े वाहनों के पास आग लग गई। आग की लपटे इतनी तेज थी कि तुरंत 8 गाड़िया राख हो गई। पुलिस और फायर ब्रिगेड की मदद से समय रहते आग बुझा दी गई। सीओ ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। कल्याणपुर थाने में किसी भी मामले में वांछित वाहनों को कार्यालय के पश्चिमी भाग में एक तरफ खड़ा किया जाता है। इनमें से कई वाहन काफी पुराने हैं।

संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग

गुरुवार तड़के तीन बजे अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड और ग्रामीणों की मदद से दो घंटे बाद आग पर काबू पाया गया। अन्यथा और भी गाड़ियों में आग लग सकती थी. सीओ बिंदकी सुनील दुबे ने बताया कि लाइट के लिए लाइन तार से खींची गई थी, जिससे शॉर्ट सर्किट हो गया था।

जले हुए वाहनों के पास पुलिस का पहरा तैनात

सीओ के आदेश पर इंस्पेक्टर रमाशंकर सरोज ने जले हुए वाहनों के पास चार सिपाहियों को पहरा पर लगा दिया। ताकि जली हुई गाड़ियों की कोई तस्वीर न ले सके। वहीं वहा मौजूद लोगों को भी घटना स्थल से हटा दिया।

गाड़ियों के ऊपर बिजली के तार नहीं 

पार्क किए गए वाहनों से किसी भी प्रकार की कोई लाइन या तार बाहर नहीं निकले हुए हैं। फिर भी पुलिस यही कह रही है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी, यह बात किसी के गले नहीं उतर रही है।

ALSO READ: Ram Navami 2024: लोगों के बीच पहुंचें ‘रामलला’, दर्शन करने उमड़ी भीड़

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular