Sunday, July 7, 2024
HomeमनोरंजनFIR Against Minister Rane and his Son : सुशांत की पूर्व मैनेजर...

FIR Against Minister Rane and his Son : सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान केस, केंद्रीय मंत्री राणे व विधायक बेटे पर मुकदमा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मुंबई।

FIR Against Minister Rane and his Son : मुंबई की मालवानी पुलिस ने रविवार को केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके विधायक बेटे नितेश राणे के खिलाफ दिशा सालियन केस में मानहानि के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। दोनों पर आरोप है कि उन्होंने बयान दिया था कि दिशा सालियान की रेप के बाद हत्या की गई थी। दिशा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रबंधक थीं और उनकी एक हादसे में मृत्यु हो गई थी।

माता-पिता ने लगाया बदनाम करने का आरोप (FIR Against Minister Rane and his Son)

दिशा सालियन के माता-पिता ने नारायण राणे द्वारा अपनी मृत बेटी को बदनाम करने पर आपत्ति जताने के बाद प्राथमिकी दर्ज की थी, जिन्होंने आरोप लगाया था कि सालियान के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या की गई थी। इसके बाद सालियान के माता-पिता ने मालवानी पुलिस से संपर्क किया और राणे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।

मेयर ने की थी एमएससीडब्ल्यू में शिकायत (FIR Against Minister Rane and his Son)

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर द्वारा महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग (एमएससीडब्ल्यू) में शिकायत दर्ज कराने के बाद उसके दो सदस्यों ने मंगलवार को सालियन के घर का दौरा किया और उसके माता-पिता के बयान दर्ज किए। आयोग ने उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट और प्राथमिकी की प्रति के साथ अन्य दस्तावेज जैसे गवाहों के बयान आदि भी मांगे थे।

(FIR Against Minister Rane and his Son)

Also Read : Kiara Advani and Shahid Kapoor स्क्रीन पर नजर आई कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की जोड़ी

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular