Sunday, July 7, 2024
Homeमनोरंजनपान मसाला का विज्ञापन करना अक्षय को पड़ा भारी, पूर्व सेंसर बोर्ड...

पान मसाला का विज्ञापन करना अक्षय को पड़ा भारी, पूर्व सेंसर बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी ने की कड़ी निंदा Former Chief of CBFC Slams Akshay Kumar

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मुंबई।

Former Chief of CBFC Slams Akshay Kumar : शाहरुख खान और अजय देवगन के बाद अब पान मसाले के विज्ञापन में तीसरा नाम भी नजर आ रहा है। इस बार अक्षय कुमार पान मसाले के एक विज्ञापन का प्रचार करने लगे हैं। कैंसर जैसे गंभीर रोग को बढ़ावा देने वाले पदार्थ का प्रचार करने के लिए अभिनेता को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। अक्षय कुमार के इस काम के बाद सीबीएफसी के पूर्व प्रमुख पहलाज निहलानी ने भी उनकी कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा साफ सुथरी छवि वाला एक अभिनेता कैंसरयुक्त प्रोडक्ट का प्रचार कर रहा है।

जनता को किया जा रहा भ्रमित (Former Chief of CBFC Slams Akshay Kumar)

अक्षय कुमार के टीवी पर ‘जुबां केसरी’ बोलने के बाद पहलाज निहलानी ने उनपर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मेरा दृढ़ विश्वास है कि जहां अक्षय आम आदमी को सिगरेट पीने की बजाए सैनिटरी पैड पर पैसा खर्च करने को कहते हैं। उसे अब से फिल्मों से हटाना चाहिए। सरकार को भी गंभीरता से सोचना चाहिए। एकतरफ जहां एक जाना माना सुपरस्टार जनता को सिगरेट पर खर्च न करने के लिए कह रहा है। वही अभिनेता पान मसाला खाने की सलाह दे रहे हैं। ये सब जनता को बहुत भ्रमित करने वाला है।

साउथ इंडियन एक्टर्स से तुलना (Former Chief of CBFC Slams Akshay Kumar)

पहलाज निहलानी ने बॉलीवुड अभिनेताओं से साउथ इंडियन एक्टर्स की तुलना की। उन्होंने दक्षिण भारतीय अभिनेताओं की तारीफ की। दक्षिण में रजनीकांत, विजय और खुशबू जैसे सितारों के लिए मंदिर बने हैं। उन्होंने कहा कि जब मुंबई में यश की केजीएफ 2 रिलीज हुई तो फैंस ने उनके कटआउट को दूध से नहलाया और कर्नाटक में करीब 20 हजार किताबों से उनकी बहुत बड़ी तस्वीर बनाई। क्या आपने कभी किसी बॉलीवुड अभिनेता को इस तरह सम्मानित होते हुए सुना है। उन्होंने कहा बॉलीवुड अभिनेता कभी वह मुकाम हासिल ही नहीं कर सकते।

(Former Chief of CBFC Slams Akshay Kumar)

Also Read : जहांगीरपुरी हिंसा मामले में एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने किया 9 लोगों को गिरफ्तार Jahangir Violence Case FIR Registered by Police

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular