Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsGadar-3: जल्द आ रहा गदर का तीसरा पार्ट, जानें कब होगा रिलीज

Gadar-3: जल्द आ रहा गदर का तीसरा पार्ट, जानें कब होगा रिलीज

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) Gadar-3: सनी देओल-अमीषा पटेल की ‘गदर-1’ और ‘गदर 2’ के बाद अब दर्शक इसके तीसरे सीक्वल का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। वहीं सनी देओल भी इस फिल्म को करने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इसी बीच खबर निकल कर यह आ रही है कि इसको दर्शकों के बीच पहुंचाने के लिए निर्देशक अनिल शर्मा ज्यादा देरी नहीं करेंगे।

जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

बता दें, एक न्यूज़ रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि सनी देओल एक बार फिर से तारा सिंह बन कर दर्शकों पर छा जाने को तैयार हैं।‘गदर 2’ की बंपर सफलता को देखते हुए इस फिल्म के मेकर्स इसके तीसरे पार्ट में ज्यादा देरी नहीं करने का फैसला किया है। अगर सब कुछ मेकर्स के प्लान के अनुसार रहा तो, टीम जल्द ही इस पर काम शुरू कर देगी।

रिपोर्ट में यह भी दावा गया है कि गदर -3 का बैकड्रॉप बनारस में शूट किया जाएगा। इसके अलावा फिल्म की 14 से 15 दिनों तक वहां अलग-अलग लोकेशंस पर शूटिंग की जाएगी। रिपोर्ट के अनुसार, नवंबर से इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। खबर ये भी कि गदर -3 में उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर की कहानी को एक नए प्लॉट के साथ लाया जाएगा। ग़दर – 3 में भी में सनी-अमीषा की जोड़ी फिर कहर बरपाएगी।

इस दिन रिजीज होगी गदर -3

अटकलें यह भी लगया जा रहा है कि मनीष वाधवा के बेटे ही विलेन बनेंगे और वो बाप का बदला लेंगे। वहीं फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर राणा भाटिया का कहना है कि अगले पार्ट की कहानी क्रैक हो चुकी हैं ऐसे में इसको लेकर तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। उनके अनुसार, साल 2024 में ‘गदर-3’ की ऑफिशियल अनाउंसमेंट होगी। इसके अलावा खबरों की मानें तो यह अगस्त 2025 के आस-पास इसे रिजीज किया जाएगा।

Also Read: शमी, बुमराह की खतरनाक गेंदबाजी, भारत की लगातार छठी जीत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular