Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsHaldwani News: कुमाऊँ में मरीजों के लिए खुशखबरी, विश्व विख्यात हृदय और...

Haldwani News: कुमाऊँ में मरीजों के लिए खुशखबरी, विश्व विख्यात हृदय और फेफड़ों के विशेषज्ञ डॉ. राहुल चंदोला मरीजों का करेंगे इलाज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Haldwani News : कुमाऊँ के सबसे बड़े हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल में विश्व विख्यात हृदय और फेफड़ों के विशेषज्ञ डॉ. राहुल चंदोला अब मरीजों को देखेंगे। अब तक कुमाऊँ मंडल में हृदय और फेफड़े संबंधित गंभीर बीमारियों के लिए लोगों को दिल्ली, लखनऊ और बरेली जाना पड़ता था।

डॉ. राहुल चंदोला महीने में 2 दिन करेंगे मरीजों का इलाज

लेकिन पहली बार हल्द्वानी के सुशीला तिवारी राजकीय मेडिकल कॉलेज में विश्व विख्यात हृदय और फेफड़ा रोग विशेषज्ञ डॉ. राहुल चंदोला महीने में 2 दिन यहां मरीजों को देखेंगे और आर्थिक रूप से कमजोर मरीजों का इलाज उच्च स्तर पर भी किए जाने को लेकर हंस फाउंडेशन की मदद से करने की उन्होंने सराहनीय पहल की है। डॉ. राहुल चंदोला USA सहित यूरोप और अन्य देश के बड़े अस्पतालों में पिछले 20 साल से सैकड़ो जटिल ऑपरेशन कर चुके हैं।

वह उत्तराखंड के ही रहने वाले इसलिए जुड़े हैं पहाडों से 

डॉक्टर राहुल चंदोला का कहना है कि वह उत्तराखंड के ही रहने वाले हैं और पहाड़ से जुड़े होने के कारण पहाड़ के लोगों के बीच में हृदय और फेफड़े जैसे प्रत्यारोपण की गंभीर समस्याओं को दूर करने के लिए उन्होंने यह पहल की हैं।

Read more: Dehradun News: देहरादून में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर मैराथन दौड़ का आयोजन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular