Sunday, July 7, 2024
HomeSarkari NaukriGovernment Jobs: यूपी में निकली बंपर भर्तियां! UPSSSCके इन पदों पर होगी...

Government Jobs: यूपी में निकली बंपर भर्तियां! UPSSSCके इन पदों पर होगी नौकरियां, झट से करें अप्लाई

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP Government Job Alert: उत्तर प्रदेश में जॉब की तलाश कर रहे युवाओ के लिए खुश खबरी है। प्रदेश में नौकरी का पिटारा खुल गया है अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने विभिन्न पदों के लिए विभागों के कई पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है। आयोग की तरफ से गुरुवार को इस संबंध में विज्ञप्ति जारी किया जा चुकी है। आयोग ने जिन विभागों के लिए भर्ती निकाली है, जिनमें सिंचाई एंव जल संसाधन तथा कृषि वभाग की ओर से 283 पद शामिल हैं।

18 दिसंबर से होगी आवेदन प्रक्रिया (Government Jobs)

आयोग की एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, जिन विभागों के लिए भर्ती निकाली गई है, उनमें 172 सिंचाई और जल संसाधन पद, 78 सामान्य चयन पद और 33 सामान्य चयन पद कृषि मंत्रालय की देखरेख में हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 18 दिसंबर से शुरू हो रही है। उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन शुल्क का भुगतान करके फॉर्म भर सकते हैं।

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 8 जनवरी, 2024 है। शुल्क समायोजन और आवेदन में बदलाव 15 जनवरी, 2024 तक किए जा सकते हैं। इन रिक्त पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन प्री-एलिजिबिलिटी टेस्ट 2022 में उनके प्रदर्शन के आधार पर होगा। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन शुल्क सामान्य, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 25 रुपये निर्धारित है।

3 और 4 जनवरी को स्टेनोग्राफर की क्लास 

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) 3 और 4 जनवरी, 2023 को स्टेनोग्राफर क्लास सी और डी परीक्षा के लिए एक कौशल परीक्षा आयोजित करेगा। समिति उम्मीदवारों को आगे के अपडेट के लिए वेबसाइट पर जाने के लिए प्रोत्साहित करती है। इस बीच, इस आयोग ने टेनोनोग्राफ सी और डी परीक्षणों के अंतिम उत्तर अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर दिए हैं।

ALSO READ:

इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में बम बना रहा था छात्र, फटने से हालत नाजुक, हॉस्पिटल में भर्ती 

CG Politics: PM मोदी ने जीता सब का दिल, जब BJP के सभी बड़े नेता टेबल की ओर भागे..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular