Sunday, July 7, 2024
HomeमनोरंजनHappy B'day Shilpa Shinde: आज 'भाभी जी घर पर है' कि पूर्व...

Happy B’day Shilpa Shinde: आज ‘भाभी जी घर पर है’ कि पूर्व ऐक्ट्रस शिल्पा शिंदे का है जन्मदिन, देखिए कैसी दिखती है वैस्टर्न लुक में…. 

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Happy B’day Shilpa Shinde:  ‘भाभी जी घर पर हैं’ और ‘बिग बॉस 11’ फेम शिल्पा शिंदे का आज 46वां जन्मदिन है। इनका जन्म 28 अगस्त 1977 को मुंबई, महाराष्ट्र मेंं हुआ था। इनके पिता का नाम डॉ सत्यदेव शिंदे और माता का नाम गीता शिंदे है।

शिल्पा शिंदे कई शो के कारण टेली इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय चेहरा हैं, जिसका वह वर्षों से हिस्सा रही हैं। नैचुरल ब्यूटी से भरपूर यह अभिनेत्री लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ‘भाबी जी घर पर हैं’ में सभी की पसंदीदा अंगूरी भाभी के रूप में काम कर चुकी हैं। ऐक्ट्रस की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं। शिल्पा शिंदे के बर्थडे के मौके पर हम उन पर एक नजर डालते हैं जब उन्होंने वेस्टर्न ड्रेस पहनी।

आकर्षक फ्लावर प्रिंट ड्रेस 

 

आकर्षक फ्लावर प्रिंट वाली यह गुलाबी लंबी ड्रेस हमारा दिल जीत लेती है! सुंदर प्लीट्स से लेकर पैरों तक फूली हुई आस्तीन तक, यह सुंदरता का दर्शन है। खुले बाल और शानदार स्टिलटोज़ के साथ, वह सहजता से ठाठ और सुंदर होने की कला का प्रदर्शन करती है। एक पुष्प कल्पना जीवन में आती है।

ब्लैक ड्रेस में बोल्डनेस का परिचय 

स्क्रीन पर आग लगाते हुए, अभिनेत्री काले चमड़े की रैप ड्रेस में बोल्डनेस का परिचय देती है जो कि धार और शैली को परिभाषित करती है। हर कोई लेदर ड्रेस को इतनी ग्रेस के साथ कैरी नहीं कर सकता। यह पोज़ उनके आत्मविश्वास को दर्शाता है, और उनके खुले बाल आकर्षक लुक देते है।

 

Also Read: Golden Boy :अभिनव बिंद्रा के बराबर पहुंचे ‘गोल्डन बॉय’ नीरज चोपड़ा, केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा “एथलेटिक्स के क्षेत्र में यह भारत…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular