Sunday, July 7, 2024
HomeमनोरंजनHappy Birthday Kapil Sharma कॉमेडियन नहीं सिंगर बनना चाहते थे कपिल शर्मा

Happy Birthday Kapil Sharma कॉमेडियन नहीं सिंगर बनना चाहते थे कपिल शर्मा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Happy Birthday Kapil Sharma: कपिल आज कॉमेडी किंग कहे जाते हैं मगर कपिल का ये सफर आसान नहीं था। देश के फेमस कॉमेडियन में शुमार कपिल शर्मा आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनके चाहने वाले कपिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनकी कॉमेडी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बर्थडे के मौके पर अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने अच्छे दोस्त और कॉमेडियन कपिल शर्मा का खास अंदाज में अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीर साझा कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

इस तस्वीर में अक्षय कुमार कपिल शर्मा शो के सेट पर उन्हें गले लगते हुए और उनके गाल पर किस करते हुए दिख रहे हैं। फोटो को ट्विटर हैंडल पर शेयर कर उन्होंने लिखा, मुझे उम्मीद है कि इस साल तेरे लोखंडवाला ही नहीं बांद्रा में भी बहुत सारे घर हो हमेशा आपको जीवन में शुभकामनाएं भाई, जन्मदिन मुबारक हो। वहीं आपको बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पहले कॉमेडियन नहीं सिंगर बनना चाहते थे।

(Happy Birthday Kapil Sharma)

लेकिन बाद में सिंगिग छोड़कर साल 2005 में एक पंजाबी चैनल पर कॉमेडी शो में अपना हुनर दिखाने का मौका मिला और कपिल शर्मा ने इस मौके को जाने नहीं दिया। इस शो में वो सेकंड रनरअप रहे और ये शो उनकी लाइफ का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। इसके बाद उन्होंने साल 2007 में शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज सीजन 3 में भाग लिया और अपने हुनर के दम पर शो के विजेता बन गए। इसके बाद वो साल 2010 से 2013 तक कॉमेडी सर्कस के विजेता बने।

लेकिन पहचान द कपिल शर्मा शो से मिली। वहीं कपिल का विवादों से भी पुराना नाता रहा है। बता दें कि कपिल शर्मा शो से पॉपुलर हुए कॉमेडी किंग कपिल के लिए इस मुकाम को हासिल करना आसान नहीं था। कपिल का ये सफर आसान नहीं था। इस बारे में बहुत कम लोगों को मालूम है कि अमृतसर, पंजाब में जन्में कपिल शर्मा का असली नाम शमशेर सिंह हैं। कपिल शर्मा ने स्टार वन के शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 3 में हिस्सा लिया और इस खिताब को अपने नाम किया। जीत की ट्रॉफी के साथ-साथ कपिल शर्मा को 10 लाख रुपये भी मिले।

(Happy Birthday Kapil Sharma)

इन पैसों से कपिल ने अपनी बहन की शादी करवाई। कपिल शर्मा के लिए जिंदगी उनती आसान नहीं थी जितनी लेविश लाइफ वो आज जी रहे हैं। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 3 जीतने के बाद उन्हें कई शो में काम करने का आफर आया। वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपिल ने अपनी कॉलेज की लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की। कपिल और गिन्नी के दो बच्चे हैं, पहली बेटी जिसका नाम अनायरा है वहीं दूसरा बेटा हाल ही में पैदा हुआ है।

(Happy Birthday Kapil Sharma)

Also Read : Alia Ranbir Kapoor Engagement आलिया और रणबीर कपूर करने जा रहे हैं इस महीने सगाई

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular