Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar News: उत्तराखंड में गुलदार का खौफ, वीडियो में बीच सड़क पर...

Haridwar News: उत्तराखंड में गुलदार का खौफ, वीडियो में बीच सड़क पर दिखा झुंड

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)हरिद्वार :“ Haridwar News” सोशल मीडिया पर दो वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। जो कि वन विभाग की द्वारा किए जाने वाले दावों की पोल खोल रहे हैं।

उत्तराखंड में गुलदार का खौफ

वीडियो में बीच सड़क पर दिखा झुंड

दो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल

लोग घूमने के लिए बीएचएल को पसंद कर रहे

इन दिनों हरिद्वार वन विभाग द्वारा किए जाने वाले लाख दावे लगातार फेल होते नजर आ रहें हैं। बता दें, हरिद्वार का बीएचएल क्षेत्र वाइल्डलाइफ(wildlife) सफारी एरिया रात्रि के समय में बन जाता है। हरिद्वार के नागरिक रात्रि में घूमने के लिए अब बीएचएल को ही पसंद कर रहे हैं, क्योंकि वहां पर वन्यजीव बिना किसी वाइल्ड सफारी टिकट के देखने को मिल जाते हैं। लेकिन अब तो आलम कुछ ऐसा है कि रात्रि में भी आप गुलदार को आराम से देख सकते हैं।

दो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल

हरिद्वार में कल रात के दो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक वीडियो में गुलदार को बीएचएल(BHL) की सड़कों पर आराम से घूमते हुए देखा जा सकता है। तो वहीं दूसरी वीडियो में बीएचएल(BHL) स्टेडियम के पास सांभर का एक झुंड दिखाई दे रहा है। दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं और वन विभाग की द्वारा किए जाने वाले दावों की पोल खोल रहे हैं।

Also Read: Yamunotri Dham: पार्किंग खोल रही प्रशासन की पोल, बारिश होते ही पार्किंग कीचड़ में तब्दील

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular