Monday, July 8, 2024
Homeराष्ट्रीयHeavy Ruckus in West Bengal Assembly : पश्चिम बंगाल विधानसभा में भारी...

Heavy Ruckus in West Bengal Assembly : पश्चिम बंगाल विधानसभा में भारी हंगामा, शुभेंदु अधिकारी सहित कई बीजेपी विधायक निलंबित

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कोलकाता।

Heavy Ruckus in West Bengal Assembly : पश्चिम बंगाल विधानसभा में बीरभूम नरसंहार सहित विभिन्न मामलों में हंगामा मचाने के आरोप में बीजेपी विधायक और विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी, मनोज टिग्गा, दीपक बर्मन और शंकर घोष को निलंबत कर दिया गया। इस बारे में सत्तारूढ़ दल के मुख्य सचेतक निर्मल घोष ने विधानसभा में प्रस्ताव लाते हुए कहा कि विधानसभा की गरिमा को नष्ट किया गया है। (Heavy Ruckus in West Bengal Assembly)

शुभेंदु अधिकारी के उकसावे में विधानसभा में तांडव मचाया जा रहा है। मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि इन्हें निलंबित किया जाए। विधानसभा के अध्यक्ष बिमान बनर्जी ने कहा कि विधानसभा की गरिमा को ठेस पहुंची है। संपत्ति की नुकसान का हिसाब किया जाएगा। उसके बाद उन्हें विधानसभा की कार्यवाही से निलंबित कर दिया गया।

बीजेपी विधायकों ने मचाया जमकर उत्पात (Heavy Ruckus in West Bengal Assembly)

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विरोधी दल के विधायकों की अवहेलना करने और सत्तारूढ़ दल टीएमसी और ममता बनर्जी की सरकार पर विधानसभा को नरजदांज करने के खिलाफ सोमवार की सुबह बंगाल बीजेपी के विधायकों ने विधासनभा में जमकर हंगामा मचाया। (Heavy Ruckus in West Bengal Assembly)

बीजेपी के विधायकों ने नारेबाजी की और उनकी सुरक्षाकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की भी हुई। बीजेपी के विधायकों ने कागज के टुकड़े फाड़कर स्पीकार पर उड़ाया और बेल में उतरकर नारेबाजी की। बीजेपी के केंद्रीय प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल विधानसभा में घोर भगदड़ मचा है। बंगाल के राज्यपाल के बाद, टीएमसी विधायकों ने अब मुख्य सचेतक मनोज तिग्गा सहित भाजपा विधायकों पर हमला किया, क्योंकि वे सदन के पटल पर रामपुरहाट हत्याकांड पर चर्चा की मांग कर रहे थे।

बीजेपी ने महिला विधायकों पर भी लगाया हमले का आरोप (Heavy Ruckus in West Bengal Assembly)

नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने बताया है कि तृणमूल विधायक शौकत मोल्ला और अन्य महिला विधायकों ने विधानसभा के सुरक्षाकर्मियों के साथ मिलकर भाजपा विधायकों पर हमला किया। विधायक दल के सचेतक मनोज तिग्गा का कपड़ा फट गया है जबकि विधायक नरहरि महतो को जमीन पर पटक दिया गया था। (Heavy Ruckus in West Bengal Assembly)

विधायक बनी चंदना बाउरी ने दावा किया है कि उनकी पीठ पर हमले किए गए हैं, जबकि शिखा मित्रा ने बताया कि उन्हें भी थप्पड़ जड़े गए हैं। बीजेपी के संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने आरोप लगाया कि बंगाल की राजनीति अपनी गिरावट तक पहुंच गई है। जब से ममता बनर्जी ने फिर से सत्ता संभाली है, लगातार गिरावट हो रही है। आज मनोज तिग्गा और अन्य विधायकों पर टीएमसी विधायकों ने हमला बोला।

(Heavy Ruckus in West Bengal Assembly)

Also Read : Youth Died for Celebrating BJP Victory : भाजपा की जीत पर बांटी थी मिठाई, पड़ोसियों ने पीटकर बाबर को मार डाला

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular