Sunday, July 7, 2024
Homeटॉप न्यूज़Indian Army: सेना के सोल्जर डॉग डोमिनो ने आतंकियों की नाक में...

Indian Army: सेना के सोल्जर डॉग डोमिनो ने आतंकियों की नाक में किया दम, कमांडर ने दी शाबासी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), Rajouri Encounter: हमारी सेना में शामिल कुत्ते ‘डोमिनो’ के साथ उसके संचालक लांस नायक लकी कुमार की हाल हीं में एक पाकिस्तानी आतंकवादी को पकड़ने में अहम भूमिका निभाने की बात सामने आई है। जिस के लिए उन्हें शुक्रवार को सम्मानित किया जाने वाला है। इस मिशन में सेना के पांच सैनिकत शहीद हुए । भारतीय सेना के अधिकारियों के कहे के मुताबिक, मुठभेड़ में घायल होने से ‘डोमिनो’ द्वारा कालाकोट क्षेत्र में आतंकवादियों के बहे खून के निशान पर चल कर उनके ठिकाने तक पहुंचने में सेनिकों की मदद की गई।
डोमिनो तथा उसके हैंडलर को लेफ्टिनेंट जनरल उपेन्द्र द्विवेदी ‘नॉर्दर्न आर्मी कमेंडेशन कार्ड’ दिया जाएगा।
भारतीय सेना द्वारा एक्स पर पोस्ट में लिखा- “आर्मी कमांडर ने सबसे कठिन इलाके और कठिन मौसम की स्थिति में सफल #ऑपरेशन के लिए #वीर सैनिकों और आर्मी डॉग ‘डोमिनोज़’ की सराहना की और उन्हें सम्मानित किया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India News (@indianews_live)

बीते दो दिन चली इस रजौरी मुठभेड़ में दो आतंकवादियों का खात्मा हुआ। जिसमें एक शीर्ष लश्कर कमांडर तथा स्नाइपर भी शामिल था, जिसकी पहचान क्वारी से की गई। सेना को मुठभेड़ की जगह से ‘युद्ध जैसा भंडार’ प्राप्त हुआ है।

ALSO READ: 

मेट्रो पुल के नीचे अश्लीलता! स्कूल की दो लड़कियां और एक लड़का करते दिखे गंदी हरकते, VIDEO वायरल   

UP Crime: इस्लाम के ‘अपमान’ पर काटी गर्दन, UP पुलिस ने कर दिया एनकाउंटर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular