Monday, July 8, 2024
Homeउत्तराखंडIRCTC new tour package: आईआरसीटीसी का नया टूर पैकेज, घूमिये मसूरी, हरिद्वार,...

IRCTC new tour package: आईआरसीटीसी का नया टूर पैकेज, घूमिये मसूरी, हरिद्वार, देहरादून, ऋषिकेश

- Advertisement -

IRCTC new tour package 

इंडिया न्यूज़, उत्तराखंड (Uttarakhand)। अगर आप आप घूमने के शौक़ीन हैं, तो यह खबर आप ही के लिए है। आईआरसीटीसी अपने ग्राहकों के लिए अकसर ही नए-नए टूर पैकेजेस लाता रहता है। आईआरसीटीसी क्षेत्रीय कार्यालय लखनऊ की ओर से एक बार फिर आपके लिए एक नया और ख़ास पैकेज लाया गया है। इस पैकेज में आप हरिद्वार, ऋषिकेश, मसूरी और देहरादून में आप हवाई यात्रा कर सकते हैं।

4 रात और 5 दिन का है पैकेज

इस पैकेज के अंतर्गत आप 18 से 22 दिसंबर तक यानी 4 रात और 5 दिन का है। रुकने की व्यवस्था 3 सितारा होटल में की गयी है। इस पैकेज में आपको लखनऊ से देहरादून तक आने-जाने की व्यवस्था फ्लाइट से की गयी है। स्थानीय भ्रमण के लिए ऐसी गाड़ी की भी व्यवस्था है। पैकेज के अंतर्गत आपको तपेश्वर मंदिर, गन हिल,कैम्पटी फॉल, वैक्स म्यूजियम- द इंडियनाइज्ड तुस्सॉड्स, लंढोर बाजार, मसूरी मॉल रोड, सहस्त्र धारा, लक्ष्मण झूला, राम झूला, मनसा देवी मंदिर, चंडी देवी मंदिर, हर की पौड़ी घूमने का मौका मिलेगा।

पॉकेट फ्रेंडली है पैकेज

पैकेज में आईआरसीटीसी द्वारा आपके बजट का भी पूरा ध्यान रखा गया है। आप कितने व्यक्तियों के साथ जा रहे हैं इस पर आपका प्रति व्यक्ति रेट निर्भर करेगा। तीन व्यक्तियों के एक साथ जाने पर रेट 25500 रूपए प्रति व्यक्ति है, वहीं दो व्यक्ति के होने पर इसका रेट 26800 प्रति व्यक्ति हो जाएगा। यानी की जितने ज्यादा लोग उतना काम रेट। तो इस बात ज्यादा से ज्यादा व्यक्तियों के साथ आप अपने दिसंबर हॉलिडे हो मज़ेदार बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Theft at sugar mill: हरिद्वार के चीनी मिल में चीनी की चोरी का बड़ा मामला, गन्ना विकास मंत्री ने जांच के दिए आदेश

Connect Us Facebook | Twitter
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular