Wednesday, July 3, 2024
HomeमनोरंजनJawan: शाहरुख खान के फेंस और फ्रेंडस, सुपरस्टार अपनी नई फिल्म के...

Jawan: शाहरुख खान के फेंस और फ्रेंडस, सुपरस्टार अपनी नई फिल्म के बारे में यह एक बात नहीं चाहते सुनना….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan: शाहरुख खान एटली, नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ प्रशंसकों के लिए सबसे बड़ा मनोरंजन लेकर आए हैं, जिसका नाम है जवान। यह फिल्म कल दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसके साथ ही आपको बता दें कि जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और विजय सेतुपति मपश्य किरदार में नजर आ रहे है। इस फिल्म को एटली के डायरेक्शन में बनाया गया है। खास बात ये है कि जवान हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज की जा चुकी है। जिसकी वजह से साउथ में भी इसका खूब क्रेज देखने को मिल रहा है।

फेंस जवान की कर रहे प्रशंसा 

फेंस जवान और शाहरुख खान की प्रशंसा कर रहे हैं, विशेष रूप से विक्रम राठौड़ और आज़ाद की दोहरी भूमिका के लिए। रिलीज के बाद हर कोई इस बारे में बात कर रहा होगा कि यह कितने रिकॉर्ड बनाएगी और क्या तोड़ने वाली है। अपनी नई फिल्म के बारे में ये एक बात नहीं सुनना चाहते हैं शाहरुख

शाहरूख ने इंटरव्यू में कहा कुछ ऐसा

पिछले दिनों एक इंटरव्यू में हमें शाहरुख खान का एक वीडियो मिला और पता चला कि सुपरस्टार वह बात नहीं सुनना चाहते जिसके बारे में फिल्म बिजनेस में हर कोई हर समय बात करता है। हम बात कर रहे हैं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की. वीडियो में शाहरुख खान सभी से कहते नजर आ रहे हैं कि वे उन्हें कलेक्शन न भेजें। उन्होंने बताया कि वह फिल्में बनाते हैं और इसलिए, उन्हें कलेक्शन के बारे में पता है। शाहरुख ने सच तो यह है कि वह इस बिजनेस में हैं।

Also Read: kushi Box Office Collection: सामंथा और विजय की फिल्म ‘कुशी’ का संडे के दिन कलेक्शन रहा शानदार, 36 करोड़ की कमाई की….

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular