Sunday, July 7, 2024
HomePoliticsKangana Ranaut: हरिद्वार पहुंचीं एक्ट्रेस कंगना रनौत, गंगा आरती में दिखीं लीन,...

Kangana Ranaut: हरिद्वार पहुंचीं एक्ट्रेस कंगना रनौत, गंगा आरती में दिखीं लीन, साथ में खानपुर विधायक भी मौजूद

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)हरिद्वार : “Kangana Ranaut” कंगना राणावत हरिद्वार के क्षेत्र खानपुर विधायक उमेश कुमार के साथ पूजा अर्चना करने हरिद्वार पहुंची। जहां उन्होंने हर की पौड़ी पहुंचकर मां गंगा में जल अभिषेक किया और मां गंगा का आशीर्वाद लिया।

हरिद्वार पहुंचीं एक्ट्रेस कंगना रनौत

गंगा आरती में दिखीं लीन

खानपुर विधायक भी रहे मौजूद

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कही ये बात

कंगना अपने उत्तराखंड दौरे पर

भारतीय फिल्‍म अभिनेत्री कंगना राणावत इन दिनों अपने उत्तराखंड दौरे पर हैं। जिसके चलते वह देर शाम हरिद्वार के दक्षिण काली मंदिर पहुंची। जहां कंगना ने हर की पौड़ी पहुंचकर मां गंगा में जल अभिषेक किया और मां गंगा का आशीर्वाद लिया। बता दें, कंगना राणावत के साथ खानपुर के विधायक उमेश कुमार भी मौजूद रहे। जिसके बाद दक्षिण काली मंदिर में कंगना राणावत ने पूजा अर्चना की और गंगा घाट पर गंगा आरती में लीन दिखीं।उसके बाद वह दक्षिण काली मंदिर में पहुँचकर आचार्य महामण्डलेश्वर कैलाशानंद गिरी से मुलाक़ात कर उनका आशीर्वाद लिया।

आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कही ये बात

वहीं, मीडिया से मुखागिर होते हुए कंगना राणावत ने कहा कि उत्तराखंड देवभूमि है उन्हें यहां आकर काफी अच्छा लग रहा है। पिछले कई दिनों से उनकी केदारनाथ जाने की इच्छा थी जो अब पूरी हुई है। जिसपर मीडिया के सवालों पर भी कंगना ने बेबाक होकर अपनी बात रही। कंगना राणावत ने कहा कि देश में मोदी सरकार इस समय नदियों और धर्म स्थलों की बेहतरी के लिए अच्छा काम कर रही है। वहीं, अगर बात आगामी लोकसभा चुनावों के लिए करें, तो इस पर कंगना राणावत ने कहा कि 2024 के नतीजे वैसे ही होंगे जैसे 2019 के थे।

Also Read: Uttarakhand Weather: पहाड़ों से आ रही बर्फीली हवाओं ने बढ़ाई ठंड, देहरादून में बारिश, जानें अपने जिले का हाल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular