Friday, July 5, 2024
HomeमनोरंजनKatrina Kaif: सलमान के साथ रिश्ते पर कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, जानिए...

Katrina Kaif: सलमान के साथ रिश्ते पर कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif: कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल स्टेटमेंट, जबरदस्त डांस स्किल्स और पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने 2021 में विक्की कौशल से शादी कर सभी को चौंका दिया था। कैटरीना और विक्की ने आखिरी समय तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया था। कैटरीना इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर 3’ के लिए खूब तारीफें बटोर रही हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक बार फिर जोया का किरदार निभाया है और सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी है। कैटरीना की जोड़ी सलमान खान के साथ काफी पसंद की जाती है। इस बीच कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है।

एक-दूसरे के लिए बहुत प्यार (Katrina Kaif)

जब कैटरीना ने पहली बार सलमान खान के साथ काम किया तो वह न्यूकमर थीं और आज वह इंडस्ट्री में एक खास मुकाम रखती हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। कैटरीना के मुताबिक, वह सलमान खान के साथ कोई भी सीन करने में काफी सहज रहती हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उनके और सलमान के मन में एक-दूसरे के लिए बहुत प्यार और सम्मान है।

कैटरीना ने तारीफ में कहीं ये बात

कैटरीना ने सलमान खान की तारीफ करते हुए कहा- ‘उनके साथ हर दिन नया होता है। उनके साथ रहना मेरे लिए हर दिन एक नया अनुभव है। हर दिन कुछ ऐसा होता है जो कल्पना से परे होता है। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और सलमान खान ने एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, भारत, पार्टनर, मैंने प्यार क्यों किया, युवराज और टाइगर 3 जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई ‘टाइगर 3’ ने अब तक 250 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। टाइगर 3 की पूरी टीम इस वक्त फिल्म की सक्सेस को एन्जॉय कर रही है। फिल्म को दुनिया भर के दर्शकों से सराहना मिल रही है।

ALSO READ: 

UP News: उर्दू-फारसी को लेकर योगी सरकार का बड़ा फैसला! बदला जाएगा 115 साल पूराना कानून  

Kanpur Murder Case: 27 साल पुराने हत्या के मामले में बसपा नेता अनुपम दुबे को उम्रकैद, गवाह की थी हत्या

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular