Sunday, July 7, 2024
HomeमनोरंजनKatrina Kaif: कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल, सनी, शारवरी वाघ और दोस्तों...

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल, सनी, शारवरी वाघ और दोस्तों के साथ भाई सेबेस्टियन का मनाया बर्थडे…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं, और हालांकि वे अपने पर्सनल लाइफ को कम महत्वपूर्ण रखना पसंद करते हैं, वे अक्सर स्पेशल मूमेंट की फोटो के साथ फेंस का मनोरंजन करते हैं। आज, कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल का बर्थडे है। और अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर उन्हें शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपने जन्मदिन के जश्न से एक प्यारी फोटो शेयर की। फोटो में वह, सेबस्टियन, विक्की कौशल, इसाबेल कैफ, सनी कौशल और उनकी कथित प्रेमिका शारवरी वाघ और अन्य शामिल हैं!

कैटरीना ने बर्थडे सेलिब्रेशन की शेयर की फोटो

कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने भाई को बर्थडे विश किया और सेलिब्रेशन की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे सेब।” ग्रुप पिक में सेबस्टियन को बीच में दिखाया गया है, जिसमें विक्की कौशल और सनी कौशल उसके दोनों ओर पोज़ दे रहे हैं। कैटरीना कैफ उनके पीछे बीच में पोज देती नजर आ रही हैं, उनके दोनों तरफ उनकी बहन इसाबेल कैफ और निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा हैं। सफेद ड्रेस में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि विक्की भी सफेद शर्ट में उनके साथ ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। जींस के साथ डेनिम कोर्सेट टॉप में शरवरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं और सनी के पीछे पोज देती नजर आ रही हैं।

तस्वीर में कैटरीना की दोस्त करिश्मा कोहली और अंगिरा धर भी हैं। बैकग्राउंड में कुछ गुब्बारे दिखाई दे रहे हैं, और ऐसा लग रहा है कि उन सभी ने सेबेस्टियन का जन्मदिन मनाते हुए खूब मस्ती की।

Also read:  Up News : आदिवासी और जनजातीय छात्रों को जोड़ेगी बीजेपी, 15 नवंबर को मनाएगी बिरसा मुंडा की जयंती

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular