Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडKedarnath News: केदारनाथ हाईवे के तरसाली में हुए हादसे की तस्वीरें, घटना...

Kedarnath News: केदारनाथ हाईवे के तरसाली में हुए हादसे की तस्वीरें, घटना में हुई 5 लोगों की मौत…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Kedarnath News: जनपद रुद्रप्रयाग सांयकाल को केदारनाथ धाम पहुंचने वाले गुप्तकाशी-गौरीकुण्ड हाईवे पर चौकी फाटा क्षेत्रान्तर्गत तरसाली के पास ऊपर पहाड़ी से चट्टान व मलबा गिरने के कारण सड़क मार्ग यातायात हेतु पूरी तरह से बाधित हो गया था।

एक वाहन मलबे की चपेट में 

जिस समय यहां पर मलबा व बोल्डर इत्यादि गिरि था कतिपय प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया गया था कि यहां पर एक वाहन भी मलबे एवं बोल्डरों की चपेट में आया था, परन्तु ऐसा भी अनुमान लगाया जा रहा था कि शायद वाहन इस क्षेत्र को पार कर गया हो, क्योंकि यहां पर चट्टान टूटने और मलबा आने से जोर की आवाज के साथ धूल मिट्टी का गुब्बार भी उठा था, बस यही उम्मीद की जा रही थी कि कोई भी इसकी चपेट में ना आए।

हादसे में 5 लोगों की मौत

परन्तु ऐसा न हो सका, यहाँ पर आज मार्ग खोलते वक्त मलबे के अन्दर एक वाहन संख्या UK 07 TB 6315 (स्विफ्ट डिजायर) बहुत ही बुरी तरह से क्षतिग्रस्त दशा में मिला व इसमें सवार रहे 5 व्यक्तियों के शव भी बरामद हुए हैं। इन व्यक्तियों के पास बरामद आईडी इत्यादि के अनुसार 3 व्यक्ति गुजरात के एवं 1 व्यक्ति का हरिद्वार निवासी होना पाया गया है। 1 व्यक्ति के पास से पहचान का कुछ भी न मिलने के कारण इनकी पहचान की जानी शेष है। मृतकों के सम्बन्ध में पुलिस के स्तर से आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Also read:  थाने-चौकियों में कबाड़ हो रहे वाहनों का किया जाएगा निस्तारण, नए कानून बनने से पुलिस को मिलेगी बड़ी राहत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular