Sunday, July 7, 2024
HomeमनोरंजनKiara Advani and Shahid Kapoor स्क्रीन पर नजर आई कियारा आडवाणी और...

Kiara Advani and Shahid Kapoor स्क्रीन पर नजर आई कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की जोड़ी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Kiara Advani and Shahid Kapoor: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ के को-ऐक्टर शाहिद कपूर को उनके 41वें जन्मदिन पर खास अंदाज में विश किया है। वहीं इस फिल्म में पहली बार स्क्रीन पर नजर आई कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। ऐसे में आज भी दर्शक इस जोड़ी को दुबारा स्क्रीन पर देखना पसंद कर रहे हैं।

(Kiara Advani and Shahid Kapoor)

बता दें कि शाहिद कपूर को उनके 41वें जन्मदिन पर कियारा ने खास अंदाज में विश किया था। वहीं कियारा इन दिनों अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। शाहिद और कियारा की जोड़ी को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है। वहीं कियारा ने इंस्टाग्राम पर अपने हालिया पोस्ट में यह हिंट दिया है कि वह जल्द ही पर्दे पर एक बार फिर शाहिद कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। कियारा के इस इशारे के साथ ही फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। बता दे कि कियारा आडवाणी ने शाहिद कपूर को इंस्टा पोस्ट में जन्मदिन की बधाई दी है।

(Kiara Advani and Shahid Kapoor)

बर्थडे नोट में उन्होंने शाहिद संग अपनी रोमांटिक सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह के एक स्टिल डायलॉग को कुछ इस तरह से लिखा कि हैप्पी बर्थडे एसके। चलो जल्दी ही हमारे लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट ढूंढते हैं। इसी पोस्ट में कियारा को जवाब देते हुए शाहिद ने कमेंट में लिखा है, प्रीति आपकी डेट्स कहां हैं!!! वहीं शाहिद और कियारा के बीच इस मजेदार बातचीत ने अटकलों को तेज कर दिया है कि यह जोड़ी ‘कबीर सिंह’ के बाद एक बार फिर से स्क्रीन पर एक साथ जुड़ने के लिए तैयार है।

(Kiara Advani and Shahid Kapoor)

Also Read : Ajay Devgn And Kajol Wedding Anniversary अजय देवगन और काजोल की शादी को हुए 22 साल, एक दूसरे को ऐसे विश की शादी की सालगिरह

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular