Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki BaatLAKSAR NEWS: निजी औद्योगिक संस्थान के VSS प्राप्त पूर्व कर्मचारियों द्वारा फैक्ट्री...

LAKSAR NEWS: निजी औद्योगिक संस्थान के VSS प्राप्त पूर्व कर्मचारियों द्वारा फैक्ट्री के मेन गेट पर धरना-प्रदर्शन, अनशन और भूख हड़ताल की घोषणा

- Advertisement -

(LAKSAR NEWS: Declaration of picketing, hunger strike and hunger strike at the main gate of the factory by former VSS employees of private industrial institute): लक्सर के पुरकाजी मार्ग पर स्थित एक टायर निर्माण संबंधित निजी औद्योगिक संस्थान से जुड़े VSS प्राप्त पूर्व कर्मचारियों द्वारा अब आगामी 18 अप्रैल को औद्योगिक संस्थान के मेन गेट पर ही आमरण अनशन और धरना-प्रदर्शन के अलावा भूख हड़ताल की चेतावनी जारी कर दी गई है।

VSS प्राप्त पूर्व कर्मचारियों को पुनः नियुक्ति का आश्वासन दिया

दरअसल वर्ष 2015 के दौरान उद्योग संस्थान की VSS नीति के तहत कई कर्मचारियों को औद्योगिक संस्थान के आर्थिक हालातों का हवाला देकर एकमुश्त सहायता राशि प्रदान करते हुए संस्थान प्रबंधन द्वारा भविष्य में आर्थिक स्थिति सुधरते ही VSS प्राप्त पूर्व कर्मचारियों को पुनः नियुक्ति का आश्वासन दिया गया था।

औद्योगिक संस्थान के मेन गेट पर ही धरना-प्रदर्शन

कई दिनों से प्रबंधन के खिलाफ विरोध जता रहे कर्मचारियों का आरोप है कि मौजूदा दौर में संस्थान प्रबंधन द्वारा भर्ती आयोजन के दौरान उन्हें नजर अंदाज किया जा रहा है। जिसके खिलाफ एकत्र होकर अब उनके द्वारा आगामी 18 अप्रैल को औद्योगिक संस्थान के मेन गेट पर ही धरना-प्रदर्शन सहित आमरण अनशन और भूख हड़ताल को अंजाम दिया जाएगा।

ALSO READ: जिलापंचायत अध्यक्ष के सख्त तेवर,अनिमियतता की शिकायत पर मौके पर की जाँच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular