Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsLok Sabha Election 2024: छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं..., अपराधियों पर खूब गरजे...

Lok Sabha Election 2024: छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं…, अपराधियों पर खूब गरजे CM योगी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के वरिष्ठ नेता लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान में जुट गए हैं। इसी क्रम में आज यानी गुरुवार (28 मार्च) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुजफ्फरनगर पहुंचे हैं। जहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी डॉ.संजीव बालियान के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के काम गिनाए।

इसके साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला बोला और इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर भी गरजे। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरपुर में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की पहली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बन रही है।

नये भारत के लिये नये उत्तर प्रदेश का निर्माण हो रहा है। जिसके लिए पीएम मोदी का कहना है कि हमें विकसित भारत की संकल्पना को साकार करना होगा। भारत तभी विकसित होगा जब उत्तर प्रदेश विकसित होगा और उत्तर प्रदेश तभी विकसित होगा जब हमारा सहारनपुर विकसित होगा।

सीएम योगी ने साधा निशाना

सीएम योगी ने कहा कि विकास के लिए सुरक्षा जरूरी है। 2017 से पहले यहां पलायन होता था, व्यापारी पलायन करते थे, नागरिक पलायन करते थे, लेकिन अब यहां व्यापारी और नागरिक पलायन नहीं करते, बल्कि अब यहां अपराधी पलायन करते हैं।

उन्होंने कहा कि पहले अन्नदाता से लेकर नागरिक और यहां तक कि बेटी-बहनें भी सुरक्षा की गुहार लगाते थे, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती थी और अब एक अपराधी गले में तख्ती लटकाकर जान की भीख मांगता है। वह कहते हैं, साहब मेरी जान बख्श दीजिए। मैं आगे से ठेला लगाकर गुजारा कर लूंगा, लेकिन किसी को नहीं छेड़ूंगा, वरना हम भी कहते हैं कि छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं।

SP पर गरजे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर सीट से बीजेपी ने डॉ। संजीव बालियान का नाम फाइनल कर लिया है। बीजेपी ने आरएलडी के मुखिया रहे और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह को हराने वाले केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ। संजीव बालियान को तीसरी बार टिकट दिया है। आज प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनके लिए चुनाव प्रचार करने का फैसला किया है।

मुजफ्फरनगर का दौरा किया, जहां उन्होंने डॉ। संजीव बालियान के लिए जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि 2017 में यानी जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी, तब प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला था। उन्होंने सहारनपुर के विकास की भी चर्चा की।

ये भी पढ़े: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular