Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP News: Instagram पर दिख रही थी यंग, हकीकत में निकली...

UP News: Instagram पर दिख रही थी यंग, हकीकत में निकली कुछ और…पहली मुलाकात में ही प्रेमिका का सिर फोड़ा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Instagram: एक 20 वर्षीय युवक की दोस्ती इंस्टाग्राम पर एक अधेड़ उम्र की महिला से हो गई। महिला ने अपने इंस्टाग्राम के प्रोफाइल पिक्चर पर यंग लड़की की फोटो लगा रखी थी। ऐसे मै जब युवक महिला से मिला तो उसे देखकर भड़क उठा।

यह है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के कानपूर शहर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इंस्टाग्राम पर 20 वर्षीय युवक की दोस्ती एक आधे उम्र की महिला से हो गयी थी। क्योंकि महिला ने अपने प्रोफाइल पिक में यंग लड़की की फोटो लगाई थी। जिसको देखकर युवक धोखा खा गया। जब महिला से मिलने पहुँचा तब उसका चेहरा देख भड़क उठा। इस बात को लेकर दोनों के बिच कहा कहा सुनी हो गई, जिससे युवक ने लड़की को बहुत मारा और उसका फ़ोन लेकर फरार हो गया। मामला पुलिस के पास पहुँचा, और पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

सचेंडी थाना क्षेत्र की 45 वर्षीय महिला को 20 वर्षीय युवक से बात करना भारी पड़ गया। यंग लड़की की प्रोफाइल पिक लगाकर वो उस युवक से चैटिंग किया करती थी। और महिला को युवक से प्यार हो गया। जब असल जीवन में दोनों मिले तो इंस्टा पिक की खूबसूरती और असलियत में सुन्दर ना होने पर युवक ने बवाल कर डाला। और उसी में महिला को मारकर फ़ोन लेकर फरार हो गया।

ALSO READ:Uttarakhand Forest Fire: जंगलों में आग लगाते हुए 7 लोगों को रंगे हाथ पकड़ा, हुई जेल

महिला ने पुलिस को नहीं बताई पूरी बात

इस घटना के बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई पर हैरानी बात पर है की महिला ने शिकायत में युवक से चैटिंग की बात छुपा ली और मोबाइल फ़ोन गायब होने का केस दर्ज करवाया। जब पुलिस ने जांच की इस बात का खुलासा हुआ। एसीपी टीवी सिंह ने बताया की महिला की दीपेंद्र सिंह नामक युवक से बात होती थी। युवक उसके घर आया था मिलने , पर दोनों के बिच कहासुनी हुई और युवक ने उसे घायल कर दिया साथ ही फ़ोन भी ले गया। इस मामले की जांच में पता चला की यह सिर्फ मोबाइल चोरी नहीं बल्कि उस युवक को जानती थी। दीपेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ALSO READ:Agra News: सरकारी नौकरी के चलते आई शादी में दरार , पति पत्नी पहुंचे परामर्श केंद्र

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular