Monday, July 8, 2024
HomeBreaking Newsशहर आने का इंतज़ार कर रहा हूँ.... आनंद महिंद्रा ने लखनऊ हवाई...

शहर आने का इंतज़ार कर रहा हूँ…. आनंद महिंद्रा ने लखनऊ हवाई अड्डे के तारीफ मे कहा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Lucknow airport T3 terminal: पिछले कुछ समय से भारत के बड़े उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर किसी न किसी खबर को लेकर चर्चा में बने हुए है। कुछ दिन पहले 700 थार वाली बात को लेकर आनंद महिंद्रा का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। लखनऊ में अदानी समूह द्वारा संचालित चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे में एक नया मानक स्थापित करते हुए नए T3 टर्मिनल का उद्घाटन किया है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया महिंद्रा एंड महिंद्रा के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने शेयर किया और तारीफ की।

सराहना करते हुए कहा कि

महिंद्रा एंड महिंद्रा के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने इस पहल की सराहना की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “वह लखनऊ हवाई अड्डा है?? पारंपरिक आतिथ्य के लिए शहर की प्रतिष्ठा को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे वाहवाही। अब फिर से शहर आने का इंतज़ार कर रहा हूँ।

ये नया हवाई अड्डा शहर के अधिक

लखनऊ का नया अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा, भारत में सर्वश्रेष्ठ में से एक, अंतर्राष्ट्रीय मानकों की विलासिता और तकनीक से भरपूर है। लखनऊ शास्त्रीय रूप से पर्यटन शहर रहा है, जिसे ‘नवाबों के शहर’ के रूप में जाना जाता है और अब यह व्यापार, खुदरा, आतिथ्य, चिकित्सा और विनिर्माण के एक प्रमुख केंद्र के रूप में तेजी से बढ़ रहा है।

यह नया हवाई अड्डा शहर के अधिक व्यापक विकास को बेहतर पंख प्रदान करेगा। इसके अलावा यह शहर अयोध्या, वाराणसी, मथुरा और नमिश जैसे विशाल धार्मिक पर्यटन केंद्रों से घिरा हुआ है और इस हवाई अड्डे के साथ, लखनऊ इन केंद्रों के लिए यूपी में पारगमन केंद्र बनने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular