Tuesday, July 2, 2024
HomeमनोरंजनLucknow: CM योगी पर अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा- 'पानी...

Lucknow: CM योगी पर अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा- ‘पानी उपलब्ध नहीं करा सकते तो…

- Advertisement -

Lucknow: (Taking a jibe at CM Yogi, Akhilesh Yadav said- ‘If you can’t provide water) अखिलेश ने कहा, ‘अरे गोरखपुर में कम से कम एक स्टेडियम ही बना देते। आप यहां के स्टेडियम में हाथ हिलाते हुए तो चले जाते हैं। मुख्यमंत्री योगी यदि सैफई के विश्वस्तरीय स्विमिंग पूल में पानी उपलब्ध नहीं करवा सकते हैं तो उसमें वो एडमिशन ही क्यों ले रहे हैं, जबकि स्विमिंग में सबसे अधिक बच्चे उनके गोरखपुर से ही हैं।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बजट सत्र में संबोधन करते हुए उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा। कम शब्दों में कहें तो सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर भाजपा सरकार पर हमला बोला। अखिलेश यादव ने संबोधन की शुरुआत में ही CM योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर हमला बोल दिया।

सबसे अधिक बच्चे गोरखपुर से ही हैं

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री योगी यदि सैफई के विश्वस्तरीय स्विमिंग पूल में पानी उपलब्ध नहीं करवा सकते हैं तो उसमें वो एडमिशन ही क्यों ले रहे हैं, जबकि स्विमिंग में सबसे अधिक बच्चे उनके गोरखपुर से ही हैं। यदि पानी उपलब्ध नहीं करा सकते हैं तो बिना पानी के तैरना सिखाने वाला ट्रेनिंग कोच ढूंढ़ कर दें।

कम से कम एक स्टेडियम ही बना देते

इसके अलावा अखिलेश ने कहा, ‘अरे गोरखपुर में कम से कम एक स्टेडियम ही बना देते। आप यहां के स्टेडियम में हाथ हिलाते हुए तो चले जाते हैं। वहां भी इंटरनैशनल लेवल का स्टेडियम बनवा देते। गोरखपुर, महाराजगंज, देवरिया के बच्चे स्विमिंग पूल का इंतजार कर रहे हैं। वहां पर इटावा और सैफई के लोग नहीं तैरने जाते हैं। आसपास के लोग ही जाते हैं। मेरा परिवार नहीं जाता है तैरने के लिए। ढंग का पूल बनवा दिए होते।’

ALSO READ:- UP Police Constable 2023: जल्द आने वाला है नोटिफिकेशन, जानिए आवेदन से जुडी सारी जानकारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular