Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsLucknow News: पहले साले से कहा कि अंतिम संस्कार की तैयारी करो,...

Lucknow News: पहले साले से कहा कि अंतिम संस्कार की तैयारी करो, फिर दारोगा ने खुद को मार ली गोली

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Martand Singh, Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दारोगा ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। पुलिस लाइन में तैनात 54 वर्षीय सब इंस्पेक्टर ज्ञान सिंह ने महानगर के न्यू हैदराबाद स्थित आवास पर बुधवार की सुबह- सुबह अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं, दारोगा के सुसाइड करने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

आत्महत्या करने से पहले अपने साले को  किया फोन

जानकारी सामने आ रही है कि दारोगा ज्ञान सिंह ने आत्महत्या करने से पहले अपने साले को फोन किया और अंतिम संस्कार की तैयारी करने के लिए कहा। इसके बाद दारोगा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उन्‍होंने कनपटी पर सटाकर खुद को गोली मारी है।

मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल हुई

घटना की जानकारी मिलते ही  मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल हुई। इसके बाद घटनास्थल की जांच कर दारोगा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है मूल रूप से कन्नौज तिर्वा के सिल्सरा गांव के रहने वाले दारोगा ज्ञान सिंह लखनऊ की न्यू हैदराबाद कालोनी में रह रहे थे।

सुसाइड करने का कारण नहीं पता चला कारण 

हालांकि, अभी तक सुसाइड करने का कारण पता नहीं चल पाया है।वहीं, पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। दारोगा द्वारा उठाए गए इस कदम को लेकर पुलिस प्रथम दृष्टया मानसिक तनाव मान रही है उनके बीमार होने की भी बात सामने आई है। मृतक दारोगा के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

ALSO READ

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular