Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsMaharajganj Fire Incident: महाराजगंज के झोपड़ी में अज्ञात कारणों से लगी आग,...

Maharajganj Fire Incident: महाराजगंज के झोपड़ी में अज्ञात कारणों से लगी आग, मोटरसाइकिल,पम्पिंग सेट समेत लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Maharajganj Fire Incident: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के कोल्हुई थाना क्षेत्र के भारत-नेपाल सीमा पर स्थित जोगियाबारी गांव मे देर रात अज्ञात कारणों से झोपड़ी में आग लग गया। जिसमें एक बाइक एक पम्पिंग सेट समेत लाखों के समान जल कर राख हो गया। आग की लपटों को देख कर भारी संख्या में एसएसबी के जवान पहुंच गए और ग्रामीणों के सहयोग से आग पर किसी तरह काबू पाया गया।

अज्ञात कारणों से लगी आग, लाखों का सामान खाक

लेकिन तब तक सारा सामान जलकर खाक हो गया। गनीमत यह रही की कोई इस हादसा में हताहत नहीं हुआ। ग्रामीण ने बताया कि मुर्ताज के घर शादी था और वलीमा की तैयारी चल रही था। तभी झोपड़ी में अज्ञात कारणों से आग लग गया। जिसमें आग ने विशाल रूप धारण कर लिया। जिसमें मोटरसाइकिल व पम्पिंग सेट सहित लाखों का सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने प्रशासन से अपील किया है कि पीड़ित को सरकार की तरफ से आर्थिक सहयोग दिया जाए जिससे उसकी कुछ मदद हो जाए।

शासन- प्रशासन करे मदद

देखते ही देखते आग ने विशाल रूप धारण कर लिया। जिसमें मोटरसाइकिल और पंपिंग सेट सहित लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। अब ग्रामीणों ने प्रशासन से अपील की है कि पीडित को सरकार की ओर से आर्थिक सहायता मिले जिससे उसकी कुछ हद तक मदद हो सके। लेकिन अभी तक न तो प्रशासन और न ही शासन मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

Baba Bageshwar Ka Noida Darwar: समाजवादी पार्टी के विरोध के बीच बागेश्वर बाबा के नोएडा में 7 दिन दरबार का ऐलान, दो राज्यों में हो चुका है सियासी बवाल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular