Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMathura News : मथुरा जागरण के दौरान रैलिंग में करंट आने किशोर...

Mathura News : मथुरा जागरण के दौरान रैलिंग में करंट आने किशोर की मौत, एक दर्जन लोग झुलसे

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), वीर नारायण शर्मा, Mathura News : मथुरा के थाना कोसीकलां क्षेत्र में उस समय भगदड़ मच गई, जब अनाज मंडी में जागरण के दौरान भीड़ नियंत्रण के लिए लगाई गई रैलिंग में बिजली का करंट आ गया। करंट लगने से एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग करंट से झुलस गए। जिन्हे उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

मथुरा के कोसी कला अनाज मंडी में मंगलवार की देर रात खाटू श्याम का जागरण चल रहा था।

करंट लगने से किशोर भोला की मौत

जागरण देखने के लिए बड़ी संख्या में भक्तों की भीड़ थी, भीड़ नियंत्रण के लिए आयोजकों ने रैलिंग लगाई थी। रात करीब 2 बजे भक्त जागरण में मस्त थे, इसी दौरान अचानक रैलिंग में बिजली का करंट प्रवाह हो गया। करंट लगने से किशोर भोला निवासी सैनी मोहल्ला कोसी कला की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना से भक्तों में मची भगदड़

जबकि एक दर्जन से अधिक लोग झुलस गए। घटना से भक्तों में भगदड़ मच गई। आयोजकों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक किशोर के शव को कब्जे में कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी ग्रामीण त्रिगुण बिसेन ने बताया कि जागरण के दौरान करंट लगने से किशोर की मौत हुई है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़े

SHARE
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular