Monday, May 20, 2024
HomeCrime NewsMirzapur Crime: 'यूपी में घर, दुकान, बैंक कुछ भी सुरक्षित नहीं... अखिलेश...

Mirzapur Crime: ‘यूपी में घर, दुकान, बैंक कुछ भी सुरक्षित नहीं… अखिलेश यादव का मिर्जापुर की वारदात पर योगी सरकार को तंज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Mirzapur Crime: यूपी के मिर्ज़ापुर में मंगलवार को दिनदहाड़े सरेआम वारदात हुई। एक बैंक की कैश वैन पर साइकिल सवारों ने हमला कर दिया। एक सुरक्षा गार्ड और एक कैशियर सहित चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और 39,000 रुपये लूट लिए गए। जिसके बाद सपा मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मिर्ज़ापुर घटना पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि यूपी में कुछ भी निश्चित नहीं है। साथ ही उन्होंने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की।

अखिलेश यादव ने लिखा….

https://x.com/yadavakhilesh/status/1701539130650620174?s=20

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर मिर्ज़ापुर घटना से जुड़ी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “मिर्ज़ापुर में बैंक के बाहर सरेआम गार्ड की हत्या एवं 22 लाख की लूट से उप्र भयभीत है। घायलों का अच्छे-से-अच्छा इलाज किया जाए और मृतक के परिजनों को मुआवज़ा दिया जाए। उप्र में घर, दुकान, बैंक कुछ भी सुरक्षित नहीं है। झूठे इवेंटों, चुनाव और वीवीआईपी की आवभगत में ही लगे प्रशासन के पास जनता की सुरक्षा के लिए समय ही कहाँ है।

दिनदहाड़े हुई घटना से शहर में दहशत का माहौल है

मीरजापुर के कटरा कोतवाली क्षेत्र के बेल्थरा स्थित एक्सिस बैंक की कैश वैन पर मंगलवार की दोपहर पौने एक बजे दिनदहाड़े दो साइकिल सवार चार बदमाशों ने हमला कर दिया। कई गोलियाँ चलाई गईं, एक बैंक गार्ड और दो टेलर को गोली मार दी गई और वे हवा में फायरिंग करते हुए पैसों से भरा एक बक्सा, एक बैग और बंदूक लेकर भाग गए।

हमलावरों की साइकिल में टक्कर मारकर उन्हें रोकने की कोशिश

इसी बीच एक साइकिल सवार ने हमलावरों की साइकिल में टक्कर मारकर उन्हें रोकने की कोशिश की तो उसके पैर में गोली लग गई। अपराधी रुपयों से भरा बैग और बक्सा लेकर भाग गये. बक्से में कथित तौर पर 35,000 रुपये की नकदी थी। चारों पीड़ितों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां गार्ड की मौत हो गई। तीन का इलाज चल रहा है। घटना से इलाके में दहशत है।

Also Read: Barabanki: आखिर बाहुबली मुख्तार अंसारी को किससे है जान का खतरा! कोर्ट में मुख्तार ने सुरक्षा की लगाई गुहार

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular