Monday, July 8, 2024
Homeउत्तराखंडAlmora News: विधायक और कुमाऊं कॉलेज के निदेशक आपस में भिड़े, एक...

Almora News: विधायक और कुमाऊं कॉलेज के निदेशक आपस में भिड़े, एक दूसरे के खिलाफ द्वाराहाट थाने में दी तहरीर, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Harish Bhandari, Almora : द्वाराहाट के विधायक और कुमाऊं इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक द्वारा एक दूसरे के खिलाफ द्वाराहाट थाने में तहरीर दी गई। दरअसल द्वाराहाट के विधायक मदन सिंह बिष्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ है। जिसमें वो देर रात कुमाऊं इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक के आवास में पहुंच कर जबरदस्ती दरवाजा खोलने की कोशिश करते दिखाई दे रहे है। साथ ही निदेशक को भाजपा के पक्ष में कार्य करने का आरोप भी लगाते नजर आ रहे हैं।

एक दूसरे के खिलाफ द्वाराहाट थाने में दी तहरीर

वहीं इस विषय पर आज सुबह कुमाऊं इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक ने थाने में विधायक मदन बिष्ट के खिलाफ रिपोर्ट दी है। जिसके बाद द्वाराहाट विधायक अपने समर्थकों के साथ थाने में पहुंच गए और निदेशक के खिलाफ प्रोटोकॉल उल्लंघन और अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया। विधायक द्वारा बताया गया कि वो मैस कर्मचारियों के मामले में निदेशक से बात करना चाह रहे थे, लेकिन निदेशक के कॉल ना उठाने की वजह से वो आवास में वार्ता के लिए पहुंचे थे।

पुलिस इस विषय पर बड़ी गहनता से जांच कर रही

वहीं निदेशक से अपना पक्ष रखते हुए कहा कि विधायक द्वारा देर रात कांग्रेस जिलाध्यक्ष के फोन से किया गया और कुछ कहने सुनने से पहले ही गाली गलौच और अभद्र भाषा के प्रयोग करने की वजह से उन्होंने फोन नही उठाया। जिसके बाद विधायक उनके आवास पर आकर उनसे उनके परिवार के सामने गाली गलौच करने लग गए। वहीं वीआईपी मामला होने की वजह से पुलिस भी इस विषय पर बड़ी गहनता से जांच कर रही है।

Read more: Roorkee News: हरिद्वार हाईवे पर दर्दनाक हादसा, एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में मारी टक्कर, चालक की मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular