Sunday, April 14, 2024
HomeLatest NewsMohammed Shami: अस्पताल में कैसा है क्रिकेटर मोहम्मद शमी का हाल, देखिए

Mohammed Shami: अस्पताल में कैसा है क्रिकेटर मोहम्मद शमी का हाल, देखिए

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Mohammed Shami: भारतीय स्टार तेज गेंदबाजों में से एक Mohammed Shami इस बार आईपीएल 2024 नहीं खेल पाएंगे। जिसकी जानकारी BCCI ने हाल ही में दी थी। जिसके बाद शमी के फैंस काफी दुखी हुए थे। लेकिन, उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को अपनी सेहत की जानकारी दी। जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि वह जल्द की कमबैक करेंगे।

पोस्ट कर Mohammed Shami ने दी हेल्थ अपडेट

शमी ने अपनी पोस्ट में लिखा, “सभी को नमस्कार, मैं आपको अपनी रिकवरी की अपडेट देना चाहता हूं। मेरी सर्जरी को 15 दिन हो गए हैं और हाल ही में मेरे टांके हटा दिए गए हैं। मैंने जो प्रगति हासिल की है उसके लिए मैं आभारी हूं और अपनी उपचार यात्रा के अगले चरण की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

सर्जरी के बाद बोर्ड की मेडिकल टीम शमी की निगरानी कर रही है। उनके इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में खेलने की संभावना नहीं है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मार्की अवे सीरीज़ में खेल सकते हैं।

शमी को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए हाल ही में अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इस समय उनका करियर उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है और उन्होंने अपनी धारावाहिकता साबित कर दी है।

विश्व कप में 24 विकेट लिये

Mohammed Shami ने आखिरी बार भारत के लिए नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे विश्व कप फाइनल में खेला था। उन्होंने विश्व कप 2023 में भारत के लिए 24 विकेट लेकर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।

इसके अलावा उन्होंने आईपीएल 2023 में भी शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 17 मैचों में कुल 28 विकेट लिए और उनका औसत 18.64 रहा।  उनके नाम आईपीएल करियर में अब तक 127 विकेट हैं।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular