Wednesday, July 3, 2024
HomeमनोरंजनMovie Son Of Sardar 2 : ‘सन ऑफ सरदार 2’ से जुड़ी...

Movie Son Of Sardar 2 : ‘सन ऑफ सरदार 2’ से जुड़ी नई अपडेट आई सामने

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मुंबई :

Movie Son Of Sardar 2: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अजय देवगन अपनी अदाकारी के चलते करोड़ो लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। हालांकि अब साल 2012 में उनकी रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म ‘सन आफ सरदार’ के सीक्वल यानि ‘सन ऑफ सरदार 2’ से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आ रही है। एक्टर की फिल्म ‘सन ऑफ़ सरदार’ में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और जूही चावला जैसे कलाकार भी उनके साथ लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था।

(Movie Son Of Sardar 2)

वहीं साल 2019 में खबर आई थी कि फिल्म के डायरेक्टर अश्निनी धीर इसका दूसरा पार्ट ‘सन ऑफ सरदार 2’ बनाने पर काम कर रहे हैं। लेकिन फिर कोरोना महामारी के आने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। इसी बीच एक पॉपुलर मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक, कोरोना महामारी के बाद अब माहौल सामान्य हो गया है और फिल्ममेकर फिर से नए वेंचर पर काम कर रहे हैं। अजय देवगन ने भी कोरोना महामारी के पहले अपने आइडिया पर दोबारा काम करने के बारे में सोचा है। इसी के साथ ये माना जा रहा है कि अजय देवगन जल्द ही फिल्म ‘सन ऑफ सरदार 2’ पर काम शुरू करेंगे।

(Movie Son Of Sardar 2)

अजय देवगन ने फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए आगे बढ़ने का फैसला किया है। जानकारी के मुताबिक पता चला है कि फिल्म ‘सन ऑफ सरदार 2’ की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो गया है। वहीं अजय देवगन ने भी फिल्म के बारें में सोचना शुरू कर दिया है। अगर फिल्म ‘सन आफ सरदार’ को लिखने वाले मशहूर राइटर रॉबिन भट्ट की माने तो उन्होंने बताया है कि, ‘हम फिल्म ‘सन ऑफ सरदार 2′ पर काम कर रहे हैं।’ अगर अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘रनवे 34’ में अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आने वाले हैं।

ये फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी। हालांकि इस फिल्म के अलावा अजय देवगन के पास और भी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। जैसे कि ‘मैदान’, ‘थैंक गॉड’, ‘भोला’ और ‘दृश्यम 2’। इसी के साथ ये भी पता चला है कि फिल्म ‘सर्कस’ में भी वो एक कैमियो रोल निभाते दिखाई देंगे।

(Movie Son Of Sardar 2)

Also Read : Sunny Leone’s 11th Wedding Anniversary : शादी की 11वी सालगिराह पर सनी लियोन ने तस्वीर की सांझ

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular