Monday, July 8, 2024
HomeTrendingMoye Moye: आखिर क्या बला है ये Moye Moye, क्यों इसके पीछे...

Moye Moye: आखिर क्या बला है ये Moye Moye, क्यों इसके पीछे पागल हैं लोग

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Moye Moye: इस बात से बिल्कुल इनकार नहीं किया जा सकता कि इंटरनेट पर हर दिन कुछ न कुछ नया देखा जाता हैं। कुछ समय पहले जहां पहले ‘ SO BEAUTIFUL SO ELEGANT’ छाया हुआ था वही अब ‘MOYE MOYE’ धुम मचा रहा हैं। सोशल मीडिया पर हर कोई इस ट्रेड के पागलपन में मगन हैं। अगर आप भी सोशल मीडिया पर एक्टीव रहते हैं तो इस नए ट्रेंड को बखूबी जानते होंगे। इस गीत ने लाखों लोगों को मौत से जागने और जीने के लिए मोटीवेट किया हैं। क्योंकि इस वक्त हर जगह मोये मोये वीडियो से भरा हुआ है। अगर आप अभी भी सोच रहे हैं कि ये नया ट्रेंड क्या हैं, तो हम यहां आपको मोये मोये के बारे में बताएगें।

मोये मोये नहीं मोये मोर हैं असली गाना

बता दें की ऑफिसियली डेज़नम के नाम से जाना जाने वाला यह गाना मोये मोये की तरह लग सकता है लेकिन इसे मोये मोर कहा जाता है। सर्बियाई सिंगर का गाया हुआ से गाना अब कर 58 मिलियन से भी ज्यादा बार बजाया जा चुका हैं। और इस गाने की एक मिलियन से ज्यादा रील्स इंस्टाग्राम पर साझा की गई हैं।

मोये मोये ट्रेंड क्या है?

सर्बियाई में मोर का मतलब ‘डरवाने सपने’ होता है। गाने का वीडियों डायनम बर्फ से ढके बंदूकें थामे लोगों के साथ होता है। इसके बाद वीडियो तेया डोरा पर शिफ्ट हो जाता है। देसी लोग मोये मोये ट्रेंड में अपना ट्विस्ट जोड़ रहे हैं, जिसने सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ ला दी हैं। ये मोये मोये ट्रेड दिल्ली पुलिस से लेकर बॉलीवुड हस्तियों तक, हर कोई फॉलो कर रहा हैं।

ALSO READ:

IND vs AUS Final: रोहित को आई माही की याद, आंखों में नमी-ज़ुबाँ पर धोनी 

Uttarkashi Tunnel Accident: टनल में फँसे सभी मजदूरों को PM मोदी का खास मैसेज

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular