Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडMussoorie News: मसूरी में बारिश, मौसम हुआ सुहावना, प्रशासन ने जारी किया...

Mussoorie News: मसूरी में बारिश, मौसम हुआ सुहावना, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Mussoorie News (मसूरी): पहाड़ों की रानी मसूरी में मौसम ने रविवार को अचानक करवट बदल ली। दिन में हुई अचानक से हुई तेज बारिश से तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई । वही मौसम भी काफी सुहावना हो गया है। मसूरी में हो रही बारिश से मसूरी माल रोड के पुनर्निर्माण के काम में बाधा उत्पन्न हो गई है। जिस वजह से कुछ देर के लिए काम को रोकना भी पड़ा है। मसूरी में हुई बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज होने के बाद मौसम काभी सुहाना हो गया है।

पर्यटक और स्थानीय लोग ने जमकर उठाया लुफ्त

जिसका देष विदेष से मसूरी आ रखे पर्यटक और स्थानीय लोग जमकर लुफ्त उठा रहें है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे तक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बारिश की संभावना जताई गई है वही चार धाम में बर्फबारी होने का भी अनुमान जताया गया है। मौसम विभाग के द्वारा बारिश और बर्फबारी को लेकर जताई गई संभावना को लेकर जिला प्रशासन द्वारा भी अलर्ट जारी कर दिया है सभी संबंधित अधिकारियों को अलर्ट पर रहने के निर्देश दिये गए है।

ये भी पढ़ें:- Kainchi Dham: कैंची धाम मंदिर कहा है, मंदिर की प्रसिद्धि के क्या कारण है, जानिए

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular