Sunday, May 12, 2024
HomeAccident NewsMuzaffarnagar Accident: हादसा! डग्गामार वाहनों के टकराने से भीषण सड़क दुर्घटना, 2...

Muzaffarnagar Accident: हादसा! डग्गामार वाहनों के टकराने से भीषण सड़क दुर्घटना, 2 लोगों की मौके पर मौत, 15 गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Muzaffarnagar Accident: जनपद मुजफ्फरनगर के नेशनल हाईवे NH 58 पर डग्गामार वाहनों के टकराने से भीषण सड़क हादसा हो गया। सड़क हादसे में मौके पर ही दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 15 लोग घायल हो गए है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

दरअसल पूरा मामला खतौली थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 का है, जहां सवारी से भरी एक पिकअप गाड़ी रोड के किनारे खड़ी हुई थी तभी खतौली की ओर से आ रही सवारी से भरी एक और पिकअप कार ने रोड के किनारे खड़ी दूसरी पिकअप कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे एक भीषण सड़क हादसा हो गया और गाड़ी में सवार  दो लोगो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तो वही लगभग 15 है। लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पिकअप गाड़ी ने रोड पर खड़ी गाड़ी को मारी टक्कर

सीओ खतौली ने जानकारी देते हुए बताया कि एक सवारी से भरी पिकअप गाड़ी नेशनल हाईवे 58 पर खड़ी हुई थी। तभी पीछे से आ रही एक और सवारियों से भरी पिकअप गाड़ी ने रोड पर खड़ी गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मौके पर ही दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना में लगभग 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अलग-अलग चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।

ALSO READ: UP Politics: G20 में जी का मतलब घोसी बताने पर भड़के योगी कैबिनेट मंत्री नन्दी, बोले- ऐसा कोई चिरकुट सपाई ही.. 

UP News: सोमवार से प्रदेश भर के परिषदीय स्कूलों में आयोजित होगी निपुण आंकलन परीक्षा, बच्चों के आउटकम लर्निंग को जाएगा परखा, प्रदेस सरकार करा रही आयोजोन

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular