Sunday, July 7, 2024
HomeमनोरंजनNational Film Awards 2023: अल्लू अर्जुन ने आलिया भट्ट, कृति सेनन, संजय...

National Film Awards 2023: अल्लू अर्जुन ने आलिया भट्ट, कृति सेनन, संजय लीला भंसाली को बड़ी जीत के लिए दी बधाई…. 

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), National Film Awards 2023: 69वें नेशनल फिल्म आवार्ड राष्ट्रीय  24 अगस्त को नई दिल्ली में एक प्रेस वार्ता में आयोजित किए गए। जबकि पुरस्कार समारोह हर साल आयोजित किया जाता है, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण यह 2 साल तक बाधित रहा। इस साल कई नए चेहरों को पहली बार नेशनल आवार्ड मिला। आलिया भट्ट और कृति सेनन ने क्रमशः गंगूबाई काठियावाड़ी और मिमी के लिए अपना पहला नेशनल आवार्ड जीता। संजय लीला भंसाली ने संपादन और अन्य कार्यों के लिए पुरस्कार जीता। बड़ी-बड़ी हस्तियों ने उन्हें बधाई दी और अब साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन से जुड़ गए हैं, जिन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का रानेशनल आवार्ड भी जीता

अल्लू अर्जुन ने आवार्ड जीतने के लिए आलिया भट्ट, कृति सेनन, संजय लीला भंसाली को दी बधाई 

25 अगस्त को, अल्लू अर्जुन ने अपने ट्विटर पर प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह के 69वें संस्करण में राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के लिए आलिया भट्ट, कृति सेनन, संजय लीला भंसाली और प्रीति शील को हार्दिक बधाई दी।

अभिनेता ने लिखा, “बधाई प्रिय @aliaa08, मैं तुम्हें यह पुरस्कार जीतते हुए देखने का इंतजार कर रहा था। आपकी जीत के लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत खुश हूं। #गंगूबाई काठियावाड़ी #मिमी के रूप में अद्भुत प्रदर्शन के लिए प्रिय @कृतिसनोन को हार्दिक बधाई। बहुत योग्य। तुम्हारे लिए शुभकामनाएं प्रिय।”। कुशल #SanjayLeelaBhansali garu को संपादन और कई अन्य के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने पर बधाई। मैं व्यक्तिगत रूप से इस मास्टरपीस @bhansali_produc के लिए इतने सारे पुरस्कार जीतते हुए देखकर बहुत खुश था। नेशनल आवार्ड जीतने पर हमारी प्यारी @preetisheel को भी बधाई। ”

5 नेशनल आवार्ड जीते

आलिया भट्ट अभिनीत संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी ने 5 नेशनल आवार्ड जीतकर इंडस्ट्री में तूफान ला दिया है। आलिया ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता, जिसे उन्होंने मिमी के लिए कृति सेनन के साथ शेयर किया। सर्वश्रेष्ठ संपादन का पुरस्कार भंसाली ने जीता। इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ डायलॉग के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिया गया जिसका श्रेय उत्कर्षिनी वशिष्ठ और प्रकाश कपाड़िया को दिया गया।

पुरस्कारों की गिनती यहीं खत्म नहीं होती है, सर्वश्रेष्ठ पटकथा का पुरस्कार इस फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली और उत्कर्षिनी वशिष्ठ को दिया गया है। अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि प्रीतिशील सिंह डिसूजा ने गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए सर्वश्रेष्ठ मेकअप का आवार्ड जीता।

संजय लीला भंसाली ने अपनी खुशी व्यक्त की और एक बयान में शेयर किया, “मैं उन सभी के लिए खुश हूं जो जीते हैं, मेरी फिल्म और अन्य फिल्में, और हर कोई, जो जीता है। अच्छे सिनेमा को मान्यता मिलती है और सरकार की ओर से पीठ थपथपाई जाती है।” और राष्ट्रीय स्तर पर और एक सम्मानित जूरी से, यह आपको हमेशा खुशी देता है।

Also read: Varanasi News: G-20 की चौथी बैठक में शुक्रवार को गंगा आरती देख मंत्रमुग्ध हुए डेलिगेट्स, घाट को 5100 दीपों से सजाया गया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular