Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsOm Prakash Rajbhar नहीं जा रहे दिल्ली, कह दी बड़ी बात

Om Prakash Rajbhar नहीं जा रहे दिल्ली, कह दी बड़ी बात

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Om Prakash Rajbhar: इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। इससे पहले सभी बड़े नेता इस पार्टी से उस पार्टी में जाने का काम शुरू कर दिए है। सभी पार्टीया अपने उम्मीदवाओं के नाम की घोषणा धीरे – धीरे कर रही है। इसी बीच सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मैंने गठबंधन में जो माँगा वो हमें मिला है।

ओम प्रकाश राजभर नहीं जा रहे दिल्ली कहा हमने गठबंधन में जो माँगा था हमें मिला है। संजय निषाद के निषाद पार्टी से सिम्बल से टिकट माँगने पर कहा उन्हें ये सब पहले तय करना चाहिये था सब कुछ गठबंधन से पहले तय होता है। पिछली बार भी प्रवीण निषाद को भाजपा से टिकट मिला था। अब गेम देख के वो माँग रहे है।

सपा और कांग्रेस के गठबंधन पर ये क्या बोल दिया

बता दे, आज भाजपा की बैठक है वो अपने टिकट तय करेंगे। अपने हिसाब से पार्टी वही कांग्रेस के राय बरेली और अमेठी की सीट पर फ़ैसले को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने कहा ये कांग्रेस का मामला है वो तय करेंगे क्या करना है। इसमें मई नहीं बोल सकता हूँ। वही, सपा और कांग्रेस के गठबंधन को लेकर राजभर ने कहा चाहे जो भी कर ले वो भाजपा और उसके घटक दल मिल कर उत्तर प्रदेश में ज़्यादा से ज़्यादा सीटें जीतेंगे।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular