Wednesday, July 3, 2024
HomeमनोरंजनOMG 2 Box offoice collection: OMG 2 अक्षय कुमार की फिल्म 10...

OMG 2 Box offoice collection: OMG 2 अक्षय कुमार की फिल्म 10 दिनों में 100 करोड़ रुपये क्लब में शामिल….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), OMG 2 Box offoice collection: अमित राय द्वारा निर्देशित और अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अभिनीत इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते में शानदार प्रदर्शन किया और शनिवार और रविवार दोनों दिन पहले दिन की तुलना में अधिक संख्या दर्ज की गई। फिल्म ने 10 दिनों में 106.50 करोड़ रुपये की कुल कमाई के साथ 100 करोड़ रुपये के नेट इंडिया क्लब में प्रवेश कर लिया है। फिल्म में काफी दम बाकी है और ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज के बाद फिल्म का ट्रेंड तय करेगा कि इसका अंत कहां होगा।

ओएमजी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे वीकेंड में की शानदार कमाई

ओएमजी 2 ने अपने दूसरे शुक्रवार को भारत में 5.50 करोड़ रुपये की कमाई की। दूसरे शनिवार और दूसरे रविवार को इसने वृद्धि दर्ज की और क्रमशः 10 करोड़ रुपये और 11.75 करोड़ रुपये कमाए। शुक्रवार की तुलना में रविवार को वृद्धि 100 प्रतिशत से अधिक रही जो शानदार है। ओएमजी 2 को रिलीज से पहले कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। फिल्म को 27 कट के साथ प्रमाणित किया गया था। प्रमाणन में देरी से मेकर्स को उचित प्रचार अभियान की योजना बनाने में मदद नहीं मिली। एडवांस बुकिंग खुलने के बाद ट्रेलर रिलीज हुआ। इन सबके बावजूद फिल्म ने अपने लिए सुपर-हिट का फैसला सुरक्षित कर लिया है। इंटरनेशनल क्यूम की बात करें तो यह अभी 3 मिलियन डॉलर के आसपास है। इन्हें अच्छी संख्या कहा जा सकता है।

OMG 2 ने 100 करोड़ का आंकडा किया पार

ओपनिंग डे पर फिल्म का बॉक्स ऑफिस 10 करोड़ 26 लाख था। दूसरे दिन बिजनेस में 49 प्रतिशत की ग्रोथ देखने को मिली। फिल्म ने 15 करोड़ 3 लाख का बिजनेस किया। तीसरे दिन 17 करोड़ 55 लाख का बिजनेस किया। पहले हफ्ते फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 85 करोड़ 5 लाख रहा।

Also Read: Mathura News: महावन तहसील के लेखपाल का ऑडियो वायरल, ग्रामीणों ने अवैध वसूली के लगाए आरोप……

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular