Sunday, July 7, 2024
HomeViral Newsपाकिस्तान के दाऊद को दिया गया जहर? अस्पताल में किया भर्ती, सोशल...

पाकिस्तान के दाऊद को दिया गया जहर? अस्पताल में किया भर्ती, सोशल मीडिया पर दावा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Dawood Ibrahim Hospitalised: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर देने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह दावा किया जा रहा है कि उसे कराची में जहर दिया है। पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स के अनुसार दाउद की हालत गंभीर होने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। (Dawood Ibrahim Hospitalised)

बता दें कि दाऊद को जहर दिए जाने की खबर की अभी किसी रिपोर्ट में पुष्टि नहीं हुई है। यह बताया जा रहा है कि जिस अस्पताल में दाऊद को भर्ती किया गया है। वहां कड़ी सुरक्षा है। साथ ही यह भी बताया गया है कि अस्पताल के उस फ्लोर पर दाऊद ही इकलौता मरीज है। शीर्ष अस्पताल अधिकारियों और उनके करीबी को ही मंजिल तक जाने की अनुमति है।

दाऊद को जहर देने की खबर ने बढ़ाई हलचल 

पाकिस्तान में दाऊद को जहर देने की खबर ने देश में हलचल बढ़ा दी है। पाकिस्तान में इंटरनेट सर्वर डाउन की खबर आ रही है। बता दें कि देश के कई बड़े शहर लाहौर, कराची, इस्लामाबाद में भी सर्वर डाउन है। साथ ही इसके अलावा एक्स, फेसबुक, इंस्टाग्राम भी नहीं चल रहा है। रात 8 बजे के बाद से इंटरनेट की स्पीड धीमी कर दी गई है।

दुनिया भर की इंटरनेट, साइबर सुरक्षा और डिजिटल गवर्नेंस पर नजर रखने वाली संस्था नेटब्लॉक ने पाकिस्तान में सोशल मीडिया प्लेटफार्मस पर रोक लगाए जाने की पुष्टि की गई है।

पाकिस्तानी पत्रकार ने क्या कहा

पाकिस्तान की पत्रकार आरजू काजमी ने बताया, “सुनने में आ रहा है कि दाऊद इब्राहिम को किसी ने जहर दिया है और उसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई है। उसकी हालत काफी गंभीर है। उसको कराची के किसी हॉस्पिटल में रखा गया है और ये खबर भी जो है कहीं ना कहीं सोशल मीडिया में हलचल मचा रही है।

ALSO READ:

इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में बम बना रहा था छात्र, फटने से हालत नाजुक, हॉस्पिटल में भर्ती 

CG Politics: PM मोदी ने जीता सब का दिल, जब BJP के सभी बड़े नेता टेबल की ओर भागे..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular