Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsPathaan Ott Release : सिनेमाघरों के बाद अब Ott पर भी धमाल...

Pathaan Ott Release : सिनेमाघरों के बाद अब Ott पर भी धमाल धमाल मचाएगी ‘पठान’, इस प्लेटफार्म पर होने जा रही रिलीज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (After cinemas, now ‘Pathan’ will rock on Ott too, going to be released on this platform): दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने वाली किंग खान की फिल्म ‘पठान’ अब बड़े पर्दे से उतकर ओटीटी की दुनिया में धमाल मचाने के लिए तैयार है। वहीं इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए गुड न्यूज है। दरअसल ‘पठान’ 22 मार्च  2023 को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। वहीं अब आपको बताते हैं कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर यह फिल्म आप घर बैठे कब और कहां देख सकते हैं…

खबर में खासः-

  • पठान 22 मार्च को ओटीटी पर रिलीज होगी
  • ओटीटी पर कहां रिलीज हो रही है पठान
  • फिल्म की कहानी क्या हैं

पठान 22 मार्च को ओटीटी पर रिलीज होगी

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ‘पठान’ फिल्म रिलिज के पहले ही दिन  दर्शकों के बीच खूब पसंद की गई। जहां फैंस अपने पसंदीदा हीरो शाहरुख खान को पूरे चार साल बाद बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक थे, तो वहीं दूसरी तरफ उनका मन किंग खान को एक्शन करते देखने के लिए हो रहा था। अब यही एक्शन से भरपूर फिल्म सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ‘पठान’ 22 मार्च से दर्शकों को ओटीटी पर देखने को मिलेगी।

ओटीटी पर कहां रिलीज हो रही है पठान

बता दें शाहरुख खान की कमबैक ब्लॉकबस्टर फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर 22 मार्च को रिलीज होगी। जहां इसे लेकर प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी फिल्म का पोस्टर शेयर कर के फैंस को जानकारी दी है। हालांकि कैप्शन में लिखा गया है, हमें मौसम में उथल-पुथल का आभास होता है, आखिर पठान आ रहे हैं! पठान प्राइम वीडियो पर, 22 मार्च हिंदी, तमिल और तेलुगु में।”

फिल्म की कहानी क्या हैं

‘पठान’ के बारे में बात करें तो, सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा समेत कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसकी कहानी इंडियन स्पेशल एजेंट पठान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जिम (जॉन अब्राहम) से देश की रक्षा करने के लिए जी-जान लगा देता है। फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी है, जिसने इसका मजा दोगुना कर दिया है।

ये भी पढ़ें- Taapsee Pannu : बोल्ड फोटोशूट में इस एक्ट्रेस ने रिवीलिंग ड्रेस संग पहना मां लक्ष्मी का नेकलेस, ट्रोल्स बोले- शर्म आनी चाहिए

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular