Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशPilibhit: पीलीभीत पहुंचे PM मोदी का हुआ जोरदार स्वागत, नाराज नेताओं ने...

Pilibhit: पीलीभीत पहुंचे PM मोदी का हुआ जोरदार स्वागत, नाराज नेताओं ने भी भरी हुंकार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Pilibhit:  लोकसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) मेंगलवार को पीलीभीत में चुनावी जनसभा करने के लिए गए। 10 वर्ष के कार्यकाल में ये पहली बार था जब पीएम मोदी पीलीभीत गए। इस दौरान यूपी के मुख्यमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने उनका भव्य स्वागत किया। Bharatiya Janata Party प्रत्याशी ने कहा कि मोदी के नाम की पूरी दूनिया में धूम है। हम सभी उनके ‘विकसित भारत’ के सपने को पूरा कर रहे हैं।

Pilibhit:  नाराज नेता भी गरजे

इस दौरान वे नेता भी गरजे जो नाराज बताए जा रहे थे। इसमें सबसे पहला नाम है बबल वर्मा का। जब चुनाव का समय नहीं आया था तो दावा किया जा रहा था कि वर्मा कोलंबो सीट से अपना नामांकन दाखिल कर रहे हैं। हालांकि, जब उन्हें टिकट नहीं मिला तो दावा किया गया कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे।

 जितिन प्रसाद ने पीएम मोदी का किया समर्थन

हालांकि भाजपा ने उन्हें मनाया और मंगवार को वो पीएम के मंच पर भी दिखे। इस दौरान बीएल वर्मा ने जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंन ने प्रधानमंत्री के अबकी बार 400 पार नारे का भी समर्थन किया।

ये भी पढ़ें:- UP Politics: प्रशात किशोर ने बताया क्यों हारे अखिलेश यादव दो-दो चुनाव, बताई ये वजह

Jitin Prasada
Bharatiya Janata Party
Pilibhit
Narendra Modi
Uttar Pradesh
Varun Gandhi

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular