Wednesday, July 3, 2024
HomeमनोरंजनPM Modi Spoke In Fatehpur: पीएम मोदी फतेहपुर में बोले, यूपी...

PM Modi Spoke In Fatehpur: पीएम मोदी फतेहपुर में बोले, यूपी के लोगों ने ठान लिया है सारे वाद विवाद एक तरफ और राष्ट्रवाद एक तरफ, पराक्रम और वीरता फतेहपुर और बुंदेलखंड के लोगों के खून में है

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

PM Modi Spoke In Fatehpur प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फतेहपुर में सभा को संबोधित करते हुए सीधे तौर पर विपक्ष को अपने निशाने पर लिया और कहा कि सारे वाद और विवाद एक तरफ और राष्ट्रवाद एक तरफ है। पराक्रम और वीरता फतेहपुर और बुंदेलखंड के लोगों के खून में है।

यूपी के लोगों ने मन बना लिया है कि होली आने से पहले दस मार्च को ही विजय की होली मना लेंगे। विपक्ष पर निशाना साधते हुए बिना नाम लिए कहा कि एक पार्टी यूपी में घोर परिवारवादी हैं, उन्हें देश का पराक्रम कभी नहीं अच्छा लगा। देश कुछ भी अच्छा करता है ये परिवारवादी उसपर सवाल उठाते हैं। वह फतेहपुर के बहुआ रोड पर एफसीआई के पास मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

सारे काम छोड़ कर मतदान करिए PM Modi Spoke In Fatehpur

पीएम ने कहा कि अब अवध और बुंदेलखंड के विकास के लिए बदला लेने वाले नहीं, जमीन पर बदलाव लाने वाले चाहिये, परिवारवाद को बढ़ावा देने वाले नहीं पलायन को रोकने वाले चाहिये, सिर्फ घोषणा करके सो जाने वाले लोग नहीं बल्कि घोर परिश्रम करने वाले लोग चाहिये। इसलिए चुनाव को महत्वपूर्ण मानिए और ठान लीजिए किए सारे काम छोड़कर मतदान करेंगे।

एक एक नागरिक को वैक्सीनेट किया जा रहा है PM Modi Spoke In Fatehpur

पीएम ने कहा कि कोरोना ने दो साल में मानवता को संकट में डाला है। ऐसी भयंकर महामारी के बीच एक एक जीवन बचाने के लिए दो साल से काम कर रहे हैं कोशिश कर रहे हैं। भाजपा सरकार देश को मुफ्त टीका लगा रही है, वैक्सीनेशन हो रहा है। घर घर एक एक व्यक्ति को सभी डोज मिल जाए इसके लिए पूरी मेहनत की जा रही है। यह परिवारवादी को टीके से भी समस्या, मोदी से भी समस्या और योगी से भी समस्या।

योगी की सरकार ने माफियों का इलाज किया PM Modi Spoke In Fatehpur

पीएम ने कहा कि बेसहारा पशुओं से होने वाली परेशानी कम हो, आपका संकट दूर करने के लिए हम चिंता करते हैं। फतेहपुर के लोग कभी नहीं भूल सकते हैं कि पिछली सरकार के लोग यहां कैसे कैसे दबंगई करते थे। सरकारी जमीनों पर कब्जा, अवैध खनन माफिया ने इस पूरे इलाके को तबाह कर दिया था।

योगी जी की सरकार ने इन माफिया का इलाज करके सही किया है ना। घोर परिवारवादियों ने गन्ना मिलों को बंद किया, सिंचाई की सुविधा देने की बजाए अवैध खनन माफिया को पाला पोसा था। दशकों तक ऐसी परियोजनाओं को दबाकर रखा था, लेकिन तब इन्हें बुंदेलखंड के किसानों की याद नहीं आई।

Also Read : UP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, माधौगढ़ में सीएम योगी ने कहा, एक हाथ में विकास की छठी और दूसरे हाथ में बुलडोजर होगा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular