Sunday, July 7, 2024
Homeटॉप न्यूज़Poonam Pandey: जिंदा है पूनम पांडेय! खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Poonam Pandey: जिंदा है पूनम पांडेय! खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Poonam Pandey: एक्ट्रेस पूनम पांडे जिंदा हैं। उनकी मौत के सस्पेंस से अब पर्दा उठ गया है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खूद दी है। एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर कर कहा है कि वे जिंदा है और उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत नहीं हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

वीडियो शेयर कर कही ये बात 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करने के लिए बाध्य महसूस कर रहा हूं – मैं यहां हूं, जीवित हूं। सर्वाइकल कैंसर ने मुझ पर दावा नहीं किया, लेकिन दुखद बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्ञान की कमी के कारण पैदा हुईं। कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है। मुख्य बात एचपीवी वैक्सीन और शीघ्र पता लगाने वाले परीक्षणों में निहित है। हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए। आइए आलोचनात्मक जागरूकता के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में जानकारी हो। क्या किया जा सकता है इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएँ। आइए मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को समाप्त करने का प्रयास करें

ALSO READ: 

Gyanvapi News: रामगोपाल यादव का ज्ञानवापी फैसले पर बड़ा बयान, कही ये बात 

UP News: हॉस्पिटल में किशोरी के शव के साथ छेड़छाड़, शव से निकाली गई आँखें, जानिए मामला 

Unnao News: सब्जी बेच रही महिला से नगर पालिका कर्मचारियों की बदतमीज़ी, गंगा में फेंकी सब्जियां; Video वायरल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular