Friday, July 5, 2024
HomeमनोरंजनApurva का दमदार Trailer रिलीज, खतरनाक अंदाज में नजर आए राजपाल यादव,...

Apurva का दमदार Trailer रिलीज, खतरनाक अंदाज में नजर आए राजपाल यादव, जानें किस दिन रिलीज होगी फिल्म

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Apurva Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने 2019 में अनन्या पांडे के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था। और तब से वह हर किसी नौजवान के दिल में राज करती हैं। एक्ट्रेस की आगामी फिल्म अपूर्वा का ट्रेलर आज ऑनलाइन जारी कर दिया गया हैं। थ्रिलर के मोस्ट अवेटिड ट्रेलर ने फिल्म के लिए फैंस में उत्साह पैदा कर दि है।

अपूर्वा का ट्रेलर आउट

आज 26 अक्टूबर को तारा सुतारिया स्टारर थ्रिलर फिल्म अपूर्वा का मेस्ट अवेटिड ट्रेलर इंटरनेट पर रिलीज हो गया है। दो मिनट 25 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत एक खुशहाल जोड़े से होती है। इसके बाद वह अपने प्रेमी को उसके जन्मदिन पर सरप्राइज देने के लिए आगरा जाने की योजना बनाती है। हालाँकि, अपराधियों का एक ग्रुप उनका किडनैप कर लेता हैं, जिसके बाद चीजें एक बदसूरत मोड़ ले लेती हैं। ट्रेलर के बाकी हिस्से में तारा की जीवित रहने की लड़ाई को दिखाया गया है जबकि लोग उसकी तलाश कर रहे हैं। इस ट्रेलर में फिल्म के कुछ सबसे दिलचस्प हिस्सो को दिखाया गया हैं।

तारा ने शेयर किया फिल्म का ट्रेलर

इंस्टाग्राम पर तारा ने ट्रेलर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “अगर फिएरियस का कोई नाम होता, तो वह अपूर्वा होता। अस्तित्व की लड़ाई जैसी कोई और नहीं, इस जंगली और गंभीर कहानी को केवल 15 नवंबर से @disneyplushotstar पर देखें।”

अपूर्वा के बारे में

अपूर्वा निखिल नागेश भट्ट द्वारा लिखित और निर्देशित है और इसमें तारा सुतारिया, राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा, सुमित गुलाटी और आदित्य गुप्ता हैं। इसका प्रीमियर 15 नवंबर से ओटीटी पर होगा।

ये भी पढ़ें:-

शरद पूर्णिमा पर बांकेबिहारी मंदिर खुलने के समय में हुआ बदलाव, जानें कब तक खुले रहेंगे पट 

भूमि विवाद में चाचा ने भतीजा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular