Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsPrayagraj Crime: Badaun के बाद Prayagraj में भी मौत का मंजर, बुआ...

Prayagraj Crime: Badaun के बाद Prayagraj में भी मौत का मंजर, बुआ ने भतीजों को पीट-पीटकर मार डाला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Prayagraj Crime: कल उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun Crime) में डबल मर्डर का मामला सामने आया। जहाँ दो जिहादियों ने छोटे – छोटे बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। एक ऐसा ही मामला यूपी के प्रयागराज से सामने आ रहा है। यहां बुआ ने दो भतीजों को पीट-पीटकर मार डाला।

मिली जानकारी के अनुसार बुआ ने भतीजों को लकड़ी के तख्ते से पीट-पीटकर मार डाला। खून से सने बच्चों के शव को देख कर बवाल मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहाँ उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फ़िलहाल, आरोपी बुआ मौके से फरार है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला यूपी के प्रयागराज (Prayagraj Crime) शहर के मेजा थाना क्षेत्र के हरगढ़ गांव जो शहर से महज 60 km दूर है। वहां रहने वाली पूजा नाम की महिला की मानसिक हालत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं है। इस वजह से वह अपने भाई संजय के घर पर रहती थी। पूजा की अपनी ननद पार्वती से अनबन रहती थी।

घटना वाले दिन उसका पार्वती से विवाद हुआ था। बुआ पूजा पर आरोप पर है की उन्होंने ही 6 साल के भतीजे लकी और उसके 3 साल के छोटे भाई अभि को लकड़ी के पटरे से तब तक पीटा जब – तक जान न निकल जाए। घटना को अंजाम देने के बाद वो मौके से फरार हो गई। घर वालों ने बताया की बुआ मानसिक रूप से बीमार थी।

डीसीपी ने दी मामले की जानकारी

इस मामले में डीसीपी (यमुनानगर) श्रद्धा नरेंद्र पांडे ने बताया कि इस मामले में बुआ ने अपनी ही दो भतीजे को पीट – पीट कर जान ले ली हुए उसके बाद मौके से फरार हो गई। वही इस मामले में पड़ोसियों ने बताया कि घायल बच्चों को परिजनों ने प्रयागराज के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टर से बच्चो को मृतक घोषित कर दिया। च्चों का पिता संजय मुंबई में मजदूरी करता था। सूचना मिलने पर वापस आ रहा है।

ये भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular