Sunday, July 7, 2024
HomeमनोरंजनRadhe Shyam Film Box Office Collection पहले ही दिन फिल्म ने शानदार...

Radhe Shyam Film Box Office Collection पहले ही दिन फिल्म ने शानदार कमाई के साथ बॉक्स आफिस पर अपना सिक्का जमा लिया

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Radhe Shyam Film Box Office Collection: फिल्म राधेश्याम स्टारर फिल्म 11 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म ने पूरी दुनिया में अपना सिक्का जमा लिया है। साउथ सुपर स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े की मूवी ‘राधे श्याम’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। बता दें कि पहले ही दिन फिल्म ने शानदार कमाई के साथ बॉक्स आफिस पर अपना सिक्का जमा लिया है।

फिल्म ने पहले ही दिन इतनी तगड़ी ओपनिंग की है कि ये अब 100 करोड़ के जादूई (100 crore Club) आंकड़े से बस चंद कदम दूर है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार को दुनिया भर में 79 करोड़ की कमाई की है और इस कमाई ने महामारी के बाद फिल्म को पहले दिन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बना दिया है।

(Radhe Shyam Film Box Office Collection)

पूजा ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की ओपनिंग के बारे में अपनी खुशी साझा की, और ट्वीट किया, ‘#राधेश्याम बॉक्सआॅफिस पर राज कर रही है, 79 करोड़ के साथ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म पोस्ट महामारी बनाने के लिए धन्यवाद!’ बता दें कि फिल्म के हिंदी वर्जन ने 4.5 करोड़ की कमाई की और एक्टर के फॉलोवर्स के हिसाब से कलेक्शन कम माना जा रहा है. हिंदी पट्टी में भी प्रभास के फैन हैं और उनकी पिछली फिल्म ‘साहो’ ने करीब 20 करोड़ की कमाई की थी।

यह इस बात का सबूत है कि ‘राधे-श्याम’ की रफ्तार कम है। ‘राधे श्याम’ 100 फीसदी आॅक्यूपेंसी के साथ रिलीज हो चुकी है और कई ट्रेड एनालिस्ट्स को उम्मीद थी कि फिल्म करीब 10-15 करोड़ की ओपनिंग करेगी। फिल्म की मिली-जुली प्रतिक्रिया ने कलेक्शन को प्रभावित किया है, और ऐसा लगता है कि फिल्म का हिंदी संस्करण पहले वीकेंड पर ज्यादा स्कोर नहीं करेगा।

(Radhe Shyam Film Box Office Collection)

Also Read : Krrish 4 Movie Shooting जानिए इस दिन से शुरू होगी ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म की शूटिंग

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular