Sunday, July 7, 2024
HomePoliticsRajnath Singh Nomination: राजनाथ सिंह ने किया यूपी-उत्तराखंड के CM के मौजूदगी...

Rajnath Singh Nomination: राजनाथ सिंह ने किया यूपी-उत्तराखंड के CM के मौजूदगी में नामंकन

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP LokSabha Elections: बीजेपी उम्मीदवार केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को अपना नामांकन पत्र दिया। उत्तराखंड और यूपी के सीएम हुए शामिल।इससे पहले केंद्रीय रक्षा मंत्री लखनऊ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार राजनाथ सिंह ने उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और अन्य बीजेपी नेताओं के साथ रोड शो किया। इसके बाद जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और नामांकन दाखिल किये। नामांकन के दौरान मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ड‍िप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक और उत्तराखंड के मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर स‍िंह धामी भी शामिल हुए।

ALSO READ:मंगल पर है मकड़ियां! साइंटिस्ट ने दिखाई हैरान करने वाली तस्वीर

बीजेपी उम्मीदवार केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को अपना नामांकन पत्र दिया। इससे पहले राजनाथ सिंह ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ , डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और अन्य भाजपा नेताओं के साथ रोड शो किया। नामांकन के दौरान उन्होंने एक हाथ में कमल और एक हाथ में माइक को संभाला। रोड शो के दौरान जय श्रीराम, वंदे मातरम, के नारे लगाते हुए दिखाए दिए। साथ ही एक बार फिर से मोदी सरकार का नारा भी लगाया। डिप्टी मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक रथ यात्रा पर सवार होते हुए जुलूस में शामिल हुए साथ ही सभी संगठनों का धन्यवाद देते हुए दिखाई दिए। योगी आदित्यनाथ ने लोगो के स्वागत करने वाले लोगों का धन्यवाद देते हुए भारत माता के जयकारे और वंदे मातरम के नारे लगाते हुए दिखाई दिए।

ALSO READ:UP News: Instagram पर दिख रही थी यंग, हकीकत में निकली कुछ और…पहली मुलाकात में ही प्रेमिका का सिर फोड़ा

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular