Sunday, July 7, 2024
Homeटॉप न्यूज़Rampur News: रामपुर में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन...

Rampur News: रामपुर में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, तीन चोरों को पुलिस ने किय गिरफ्तार, 3 अब भी है फरार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rampur News: Rampur News लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने थाना भोट और केमरी क्षेत्र में तीन चोरों को गिरफ्तार करने वाले स्मारक की कहानियों को अंजाम दिया। विभिन्न दिनों में से कॉन्स्टैंटियाँ हो रही थीं। पुलिस ने आज चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस घटना में तीन चोरों को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है, तीन चोर अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

जानिए क्या था पूरा मामला

अपराधी के बाद पुलिस ने साकेत में तीन कबाड़ से 10 तोले सोना, 800 ग्राम चांदी, 62 हजार की रिपेयरी, और तीन तमंचे बरामद किए। कई घटनाओं का खुलासा एडीशनल एसपी डॉक्टर संसार सिंह ने मीडिया को घटनाओं की जानकारी देते हुए बताया कि चोरी की वारदातों को थाना केमरी और थाना भोट के क्षेत्र में अंजाम दिया गया था।

इस गैंग में 6 चोर हैं, पुलिस ने चोरी के सामान के साथ 3 चोरों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है, जबकि 3 चोर पुलिस के साथियों से बाहर हैं जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस ने चोरी मामले में शुक्रवार की रात नगर पंचायत वार्ड के दस निवासी प्रह्लाद राम के घर से चोरी का सामान बरामद कर उनके पुत्र आनंद राज को गिरफ्तार कर लिया। बरामद सामान में चार मोबाइल, दो घड़ियां, दो वॉटर पंप, एक टॉयलेट, दो सीसीटीवी कैमरे आदि पुलिस ने बरामद किए हैं।

हत्याकांड राजकिशोर मंडल ने बताया कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाले एक आरोपी को 13 तरह के समानों के साथ गिरफ्तार कर झारखंड के राजघराने में भेजा गया है। वैज्ञानिक हो कि गुरुवार को देर रात को कुछ ही दूर वार्ड दस अस्पताल के पीछे अज्ञात अपराधी ने दो घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

इसे भी पढ़े: Ramesh Bidhuri Remarks: रमेश बिधूड़ी के विवादित बयान पर बृजभूषण शरण सिंह ने दी अपनी प्रतिक्रिया, बोले- ‘अपने गिरेबान में झांकें दानिश अली’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular