Tuesday, May 21, 2024
HomeCrime NewsRampur: यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सोने का...

Rampur: यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सोने का स्मगलर गिरफ्तार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Rampur: उत्तर प्रदेश पुलिस अपने कारनामों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रही है। ऐसे में एक बार फिर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जहां पुलिस ने रामपुर से 50 लाख का लुटेरा गिरफ्तरा किया है। ये चोर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सोने की स्मगलिंग करता था।

क्या है पूरा मामला

रामपुर में तैनात सीआरपीएफ का हेड कांस्टेबल अपने गिरोह के साथ गिरफ्तार, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सोने की स्मगलिंग करने वाले इस स्मगलरो से बीते दिनों बरेली में इस गरोह ने लूट की थी। सोने की लूट करने वाले जिन्होंने सोने के दो गोले बेचकर जुटाई थी। रकम सोने की गोलों की कीमत है। 36 लाख रुपए साढे 13 लाख रुपए पुलिस ने नगद किए है।

बरामद रामपुर के टांडा में सोने की तस्करी का बड़ा अड्डा बन गया है। बड़े पैमाने पर सोने की तस्करी कर बड़े पैमाने पर रामपुर में सोना लाकर बेचते थे। सोने के स्मगलर दुबई से मुंबई और मुंबई से काठमांडू सोना लेकर पहुंचे थे। काठमांडू से नेपालगंज होते हुए बरेली और उसके बाद उनको रामपुर आना था। लेकिन उनके साथ लूट हो गई थी। इस मामले की पुलिस छानबीन कर रही थी। क्योंकि स्मगलिंग और स्मगलिंग के बाद सोने की लूट से पुलिस में अंदरुनी स्तर पर जांच शुरू हो गई थी। जिसका खुलासा आज पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने पुलिस ऑफिस में किया।

ALSO READ:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular